ताज़ा खबर
 

वीडियो: एमजे अकबर मामले पर सवाल पूछा, बीजेपी के संबित पात्रा बोले- हो गया…बस

मीडिया ने उनसे पूछा कि महिला सशक्तिकरण की बात हो रही है तो आप अकबर पर क्या कहना चाहते हैं। इस सवाल को सुनते ही संबित पात्रा मुस्कुराते हुए गाड़ी से निकल गए। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

एमजे अकबर पर सवालों के जवाब दिए बिना ही निकल गए संबिता पात्रा। (फोटो सोर्स : Indian Express)

महिला सशक्तिकरण पर बड़े-बड़े दावे करने वाली भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता विदेश राज्य मंत्री एमजे अकबर को लेकर उठे सवाल पर चुप्पी साध गए। महिला समारोह में ही शिरकत करने पहुंचे पात्रा वहां मौजूद पत्रकारों के अकबर पर पूछे गए सवालों पर बचकर निकल गए। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि केंद्रीय विदेश मंत्री एमजे अकबर पर कई महिला पत्रकारों ने यौन शोषण का आरोप लगाया है।

संबित पात्रा ने महिला सशक्तिकरण के मुद्दे पर एक समारोह में नारी सशक्तिकरण पर खूब बातें की, लेकिन बाहर निकलने पर मौके पर मौजूद पत्रकारों द्वारा एमजे अकबर पर लगे आरोपों पर सवाल पूछा, तो वो वहां से चुपचाप आगे बढ़ गए। मीडिया ने उनसे पूछा कि महिला सशक्तिकरण की बात हो रही है तो आप अकबर पर क्या कहना चाहते हैं। इस सवाल को सुनते ही संबित पात्रा मुस्कुराते हुए गाड़ी से निकल गए। मीडिया ने कई बार पात्रा से यह सवाल पूछा लेकिन उन्होंने चुप्पी साधे रखी।