ताज़ा खबर
 

VIDEO: क्या नरेंद्र मोदी, BJP ने फोन कर कहा था रिया का करो इंटरव्यू? डिबेट में राजदीप सरदेसाई पर भड़के संबित पात्रा

राजदीप सरदेसाई ने दो हफ्ते पहले टीवी पर सुशांत सिंह राजपूत केस में आरोपी बनाई गईं रिया चक्रवर्ती का इंटरव्यू किया था, इस पर काफी सवाल उठाए गए हैं।

TV Debate, Sambit Patra, Rajdeep Sardesaiभाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने डिबेट के दौरान राजदीप सरदेसाई को ही निशाने पर ले लिया। (फोटो- स्क्रीनग्रैब)

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स का एंगल जुड़ने के बाद अब देशभर के टीवी डिबेट्स में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी का मुद्दा प्रमुख बन गया है। जहां राजनीतिक रंग पकड़ने की वजह से इस मामले पर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवेसना आपस में उलझी हुई हैं, वहीं भाजपा भी विपक्ष को घेरने के लिए इस मुद्दे को जोर-शोर से उठा रही है। हाल ही में एक टीवी डिबेट के दौरान जब कांग्रेस प्रवक्ता ने न्यूज एंकर पर जानबूझकर इस बहस को बढ़ाने और ‘राजा’ के इशारे पर यह मुद्दा उठाने का आरोप लगाया, तो भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा भड़क उठे। उन्होंने शो के दौरान ही एंकर पर चढ़ाई बोल दी।

इंडिया टुडे चैनल की प्राइम टाइम बहस में संबित पात्रा ने एंकर राजदीप सरदेसाई से पूछा कि आखिर कब उन्हें किसी राजा से रिया चक्रवर्ती का इंटरव्यू करने के लिए कहा गया? क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी या भाजपा से किसी ने आपको फोन कर आपको रिया का इंटरव्यू करने के लिए कहा था? संबित ने आरोप लगाया कि आपका एजेंडा है और वह एजेंडा टीआरपी है।

संबित यहीं नहीं रुके। उन्होंने इशारों में राजदीप पर निशाना साधते हुए कहा कि एक रिपोर्टर ने संसद हमले के दौरान वहां के गार्डों से दरवाजा बंद रखने के लिए कहा, ताकि दूसरे मीडिया चैनल के रिपोर्टर संसद में न घुस सकें, क्योंकि वह रिपोर्टर खुद के चैनल की टीआरपी बढ़ाना चाहता था। संबित ने कहा कि उस रिपोर्टर ने खुद को गिद्ध बताते हुए कहा था कि हम ऐसे वाकयों के लिए भूखे रहते हैं और वह एक महान दिन था, जब यह घटना हुई।

रिया चक्रवर्ती के मीडिया ट्रायल पर सवाल उठा चुके हैं राजदीप: बता दें कि राजदीप सरदेसाई ने दो हफ्ते पहले टीवी पर रिया चक्रवर्ती का इंटरव्यू किया था। इस पर काफी सवाल उठाए गए थे। हालांकि, राजदीप लगातार रिया के मीडिया ट्रायल को गलत करार दे चुके हैं। उन्होंने दो दिन पहले ही कंगना के स्टूडियो को ढहाए जाने पर बॉम्बे हाईकोर्ट की तरफ से दिए गए स्टे का स्वागत किया और उम्मीद जताई कि कानून रिया के केस में भी ऐसा ही कुछ करेगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 लाइव डिबेट के दौरान बोले SP MLA- कंगना के पीछे पड़ना होगा, बता दिया ‘आदतन अपराधी’
2 शो के पैनल पर शिवसेना नेता ने उठाए सवाल, एंकर का जवाब- आपकी पार्टी भी आपको यहां बैठाने लायक नहीं मानती, बैठाना बंद कर दूं?
3 रक्षा मामलों की संसदीय समिति में राहुल गांधी का CDS से हुआ सामना, सैनिकों के खाने, कपड़ों को लेकर दागे सीधे सवाल
ये पढ़ा क्या?
X