ताज़ा खबर
 

राहुल गांधी की तकलीफ क्या है, आज समझा देता हूं, टीवी डिबेट में बोले पैनलिस्ट; कांग्रेस प्रवक्ता का ऐसा रहा र‍िएक्‍शन

संबित पात्रा के आरोपों का जवाब देते हुए कांग्रेस के प्रवक्ता अभय दुबे ने कहा कि ये बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे देश के प्रधानमंत्री को लेकर बीजेपी के प्रवक्ता एक राष्ट्रीय चैनल पर गलत शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं।

Indira Gandhi, Rahul Gandhi, Congress, Emergency, BJP, Kaushik Basu, Cornwell University, Rajiv Gandhi, Rajiv Gandhi assassination, jansattaकांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इंदिरा गांधी द्वारा लगाए गए आपातकाल को गलत बताया। (Express File Photo)

आजतक के लाइव शो में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी की तकलीफ क्या हैं, आज समझा देता हूं। राहुल गांधी एक असफल राजनेता हैं। वो 2014 के बाद से आज तक हर दिन किसी को खोज रहे हैं जिसके सिर पर ठीकरा फोड़ दिया जाए। भारत की आर्मी खराब, ईवीएम खराब अब तो उन्होेने अपनी दादी को भी नहीं छोड़ा इंदिरा गांधी भी उनके लिए खराब हो गयी।

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा, ‘जहां तक उनका ये कहना कि देश में आपातकाल वाले हालात फिर से बन गए हैं, उसपर मैं यही कहूंगा कि ये लोग सुबह से शाम तक बस इतना ही कहते रहते हैं कि मोदी तू चोर है, मोदी तू चाय बेचता था, तू जा कर फिर से चाय बेच..। कांग्रेस के ही एक नेता ने कहा था कि मोदी तुम्हारी बोटी-बोटी काट देंगे। ये लोग सुबह से शाम तक प्रधानमंत्री को गाली देते रहते हैं फिर भी कहते हैं कि देश में आपातकाल जैसे हालात हैं?’

संबित पात्रा के आरोपों का जवाब देते हुए कांग्रेस के प्रवक्ता अभय दुबे ने कहा कि ये बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे देश के प्रधानमंत्री को लेकर बीजेपी के प्रवक्ता एक राष्ट्रीय चैनल पर गलत शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं। भले ही किसी ने भी ये बात कही हो लेकिन इन्हें ऐसी बात नहीं करनी चाहिए।

कांग्रेस प्रवक्ता ने पलटवार करते हुए कहा कि क्या देश के इतिहास में पहली बार सड़क पर आकर जजों ने नहीं कहा कि देश में लोकतंत्र खतरें में है। यह बात आजाद भारत की इतिहास में पहली बार हुआ था। क्या नोटबंदी के फैसले ने भारत की अर्थव्यवस्था को बर्बाद नहीं कर दिया?

राहुल गांधी ने क्या कहा था?: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा था कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा लगाई गयी इमरेजेंसी एक ‘गलती’ थी’। अमेरिका के कॉर्नेल विश्वविद्यालय के एक प्रोफेसर के साथ हुई बातचीत में राहुल गांधी ने कहा था कि मुझे लगता है कि वह एक गलती थी। बिल्कुल एक गलती थी। और मेरी दादी ने(इंदिरा गांधी) ने भी ऐसा किया था।

Next Stories
1 मनोज जी से कल्चर पर बुलवाएं या गाने सुनवाएं, लाइव डिबेट में प्रोड्यूसर से पूछने लगे एंकर, लगे ठहाके
2 PM मोदी के ‘आंदोलनजीवी’ पर अखिलेश यादव को सफाई देने लगे एंकर अमिश देवगन, देखिए फिर क्या हुआ
3 5G तकनीक की तरफ मुकेश अंबानी के जियो का बड़ा कदम, स्पेक्ट्रम नीलामी में टॉप पर, 778.2 अरब रुपये का निवेश
ये पढ़ा क्या?
X