ताज़ा खबर
 

बीजेपी प्रवक्ता बोले- अर्नब को सोनिया की सरकार ने जेल में रखा, थूकता है भारत, शिवसेना नेता ने दिया जवाब

अर्नब ने कहा "दोस्तों हमारी चिंता पाकिस्तान नहीं है। हमारी चिंता वे लोग हैं जो भारत में रहकर पाकिस्तान का समर्थन करके सबूत मांगते हैं और हमें देश विरोधी पत्रकार कह रहे हैं।"

TV debate, farm bill, rahul gandhi, BJPरिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी। (video screenshot)

रिपब्लिक भारत के कार्यक्रम पूछता है भारत में मंगलवार को एंकर अर्नब गोस्वामी ने बताया, “पहली बार ऐसा हुआ कि पाकिस्तान सरकार ने किसी दूसरे देश के मीडिया हाउस के पत्रकार को निशाना बनाया है। मेरा नाम लेकर मेरे खिलाफ ट्वीट करके अपनी हताशा जताई है। इमरान खान ने कहा कि पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान पूछ रहा है कि अर्नब को कैसे पता था कि भारत बदला लेने वाला है। आपको कैसे पता था।”

कहा, “यही सवाल भारत के पाकिस्तान समर्थक कुछ दल वाले और उनके नेता और टीवी चैनल पूछ रहे हैं। आज मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि क्या आपको भरोसा नहीं था। कौन पुलवामा हमले का बदला लेगा। जो हिंदुस्तान का बच्चा-बच्चा जानता था।”

अर्नब ने कहा कि “देशभक्ति पर भी शक नहीं था। पूरा भरोसा था, हो सकता है। कुछ लोगों को पाकिस्तान पर भरोसा हो और हमें देश की सेना पर भरोसा है। भरोसा था और मरते दम तक रहेगा। पाकिस्तान में बौखलाहट क्यों है?”

उनकी बात पर बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि “अर्नब को सोनिया की सरकार ने जेल में रखा, कहा कि आपकी देशभक्ति पर थूकता है भारत।” इस पर शिवसना प्रवक्ता ने कहा कि हमारी देशभक्ति पर शक न करिए। प्रोपेगेंडा न चलाइए। कहा मोदी सरकार दूसरी पार्टी की सरकारों को तोड़ने और तानाशाही करने में लगी है।”

अर्नब ने कहा “दोस्तों हमारी चिंता पाकिस्तान नहीं है। हमारी चिंता वे लोग हैं जो भारत में रहकर पाकिस्तान का समर्थन करके सबूत मांगते हैं और हमें देश विरोधी पत्रकार कह रहे हैं। देश का कितना बड़ा नुकसान करते हैं। दोस्तों यह लोग पाकिस्तान प्रोपेगेंडा का रिश्ता बन चुके हैं। रिपब्लिक विरोधी लोग किस तरह पाकिस्तान के साथ खड़े होंगे?”

Next Stories
1 बोले राकेश टिकैत- NIA का ऑफिस तलाश रहे, जरा देख कर आवेंगे; सरकार हमें छेड़ कर तो दिखाए
2 बंगाल के चुनाव में नेताजी सुभाष पर भी दांव, 23 जनवरी को दौरा कर सकते हैं पीएम मोदी, ममता करेंगी पदयात्रा
3 घर से बाहर भी नहीं निकलते, सरकार ने ठंड में सड़कों पर रहने को मजबूर कर दिया- प्रदर्शन स्थल पर रोटी बना रही बुजुर्ग ने कहा
ये पढ़ा क्या?
X