ताज़ा खबर
 

राहुल गांधी ‘सीट विवाद’ पर बोली BJP- VVIP एरिया में बैठने लायक नहीं कांग्रेस अध्यक्ष, हमने दी इज्जत

कांग्रेस के ओछी मानसिकता का जवाब देते हुए जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा कि भाजपा इस देश की एकमात्र लोकतांत्रिक पार्टी है। भाजपा को विरोधियों का सम्मान करना आता है।

Author January 27, 2018 7:57 PM
दिल्ली में राजपथ पर शुक्रवार (26 जनवरी) को परेड देखते कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (फोटो-वीडियो ग्रैब)

26 जनवरी को गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को छठी पंक्ति में बैठाए जाने को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है। कांग्रेस ने बीजेपी पर घमंडी होने के आरोप लगाते हुआ राहुल गांधी का अपमान करने की बात कही है। अब भारतीय जनता पार्टी ने इस मामले में कांग्रेस को जवाब देते हुए कहा है कि राहुल गांधी को छठी पंक्ति में जगह देकर उनका अपमान नहीं, सम्मान किया गया है। बीजेपी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने इस विवाद पर बोलते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी नियमों के मुताबिक वीवीआईपी एरिया में बैठने योग्य नहीं है और हमने उन्हें छठी पंक्ति में जगह देकर सम्मान दिया है। जीवीएल नरसिम्हा राव ने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी में लोकतंत्र का कोई स्थान नहीं है। उन्हें लगता है कि एक परिवार या एक वंश देश से बढ़कर हैं और देश उन्हीं के नाम पर चलेगा।

आपको बता दें कि गणतंत्र दिवस परेड समारोह के दौरान राहुल गांधी को छठी पंक्ति में बैठने के लिए जगह दिया गया था जिसके बाद कांग्रेस ने इसे भाजपा की ओछी मानसिकता करार दिया था। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरेजवाला ने कहा था कि भाजपा को अंहकार से भरी हुई पार्टी बताते हुए कहा कि राहुल गांधी को जानबूझकर छठी पंक्ति में बैठाया गया है।

कांग्रेस के ओछी मानसिकता का जवाब देते हुए जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा कि भाजपा इस देश की एकमात्र लोकतांत्रिक पार्टी है। भाजपा को विरोधियों का सम्मान करना आता है। हमें विरोधियों को सम्मान करना आता है और हमने राहुल गांधी को सम्मान दिया है। जबकि कांग्रेस ने अपने शासनकाल के दौरान भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष को कभी भी तरहीज नहीं दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X