ताज़ा खबर
 

सड़क छाप बुड्ढे, आख़िरी दिन गिन रहा- अरनब गोस्वामी के शो में रिपब्लिक टीवी पर बुजुर्ग पैनलिस्ट से बोलीं भाजपा प्रवक्ता

अरनब गोस्वामी के शो का ये वीडियो करीब एक साल पुराना है, माना जा रहा है कि भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा को घेरने के लिए इस वीडियो को वायरल किया जा रहा है।

Author Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र नई दिल्ली | Updated: July 27, 2020 6:15 PM
BJP, Spokesperson, TV Debateभाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा। (फाइल फोटो)

आजकल टीवी डिबेट में पैनलिस्ट्स में कहासुनी आम बात हो गई है। एक-दूसरे की बात का जवाब देने के चक्कर में कई बार अलग-अलग पार्टियों के प्रवक्ता और एक्सपर्ट्स डिबेट में मर्यादा का ख्याल भी नहीं रखते। ऐसे ही एक पुराने डिबेट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अरनब गोस्‍वामी के शो में रिपब्लिक टीवी पर 15 अप्रैल, 2019 को भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा और राजीव देसाई के बीच गरमा-गरम बहस हुई थी। बहस आजम खान की आपत्‍तिजनक टिप्‍पणी पर थी, लेकिन इस बहस में ही आपत्‍तिजनक टिप्पणियों की भरमार हो गई थी।

वीडियो के जवाब में वीडियो: सवा साल पहले हुई इस डिबेट के अब वायरल होने की टाइमिंग पर भी सवाल उठ रहे हैं। बताया जा रहा है कि हाल ही में नूपुर शर्मा और आम आदमी पार्टी के नेता सैय्यद अब्बास के बीच राम मंदिर मुद्दे पर लाइव डिबेट के दौरान तीखी बहस हुई थी। इसमें अब्बास ने नूपुर शर्मा पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी थी। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो भी वायरल हो गया। तब कई यूजर्स ने नूपुर शर्मा से सहानूभूति जताते हुए सैय्यद अब्बास को घेरा था।

माना जा रहा है कि इसी के जवाब में अर्णब गोस्वामी के शो का एक साल पुराना वीडियो वायरल हो रहा है।

पुराने वीडियो में क्या कह रहीं नूपुर शर्मा?: राजीव देसाई की किसी बात को आपत्‍‍‍‍तिजनक बताते हुए नूपुर शर्मा काफी भड़क गईं। उन्‍हें सड़क छाप, बूढा़, धरती पर दिन गिन रहे हो जैसी बातें सुना दीं। अरनब देखते रहे। जब नूूूपुर शांत हुईं तो अरनब बोले- अब हम मुद्दे पर लौटते हैं। देखिए, वो पुराना वीडियो (दसवें मिनट के आसपास से देखिए)

नूपुर शर्मा और आप नेता के बीच बहस पर विवाद क्यों?: हाल ही में नूपुर शर्मा रिपब्लिक टीवी पर राम मंदिर पर हुई बहस में शामिल हुई थीं। इसमें आप नेता सैय्यद अब्बास ने नूपुर पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी थी।

दरअसल, एक जगह नूपुर कहती हैं कि राम नाम जपना पराया माल अपना। इतना सुनते ही आप प्रवक्ता भड़क जाते हैं और कहते हैं कि तुम आरएसएस, तुम गुंडों, तुम उपद्रवियों के साथ यही समस्या है। उन्होंने नूपुर को प्राइम टाइम की राखी सावंत करार दे दिया। साथ ही एकता कपूर के धारावाहिक में शामिल होने की सलाह दे डाली।

अभी जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कराया जा रहा है, वह ऊपर है। इसे लेकर लोग नूपुर के साथ-साथ रिपब्‍लिक टीवी और मीडिया पर भी तंज कस रहे हैं।

तंज तो लोग केंद्र सरकार के मंंत्री मेघवाल पर भी कस रहे हैं। वजह है भाभीजी पापड़। मंत्री जी ने इस पापड़ को कोरोना के खिलाफ लड़ाई से जोड़ दिया है, जिसकी वजह सेे लोग उन्‍हें निशाने पर ले रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 करगिल विजय दिवस: 17000 फीट की दुर्गम बर्फीली ऊंचाई पर चढ़कर दुश्मन का किला पलभर में दिया था भेद, सेना ने नाम रखा था ‘शेर शाह’
2 करगिल विजय दिवस: दुश्मनों से छीन लिया था एंटी एयरक्राफ्ट गन, फिर ढेरकर विक्रम बत्रा ने बोला था- ‘ये दिल मांगे मोर’
3 देश में कोरोना मरीजों की संख्या 15 लाख के करीब पहुंची, रिकवरी दर में हुई बढ़ोत्तरी