ताज़ा खबर
 

15 मिनट से एक ही बात पूछ रहे, जिसका कोई जवाब नहीं- डिबेट में पैनलिस्ट से बोले भाजपा प्रवक्ता

जफ़र इस्लाम ने कहा कि कांग्रेस पार्टी सत्ता के लालच में देश की भावनाओं और देश के लोगों के साथ खिलवाड़ कर सकती है। साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ख़त्म हो चुकी है।

zafar islam , BJP , west bengalभाजपा प्रवक्ता व राज्यसभा सांसद जफ़र इस्लाम। (फोटो- ट्विटर / syedzafarBJP)

पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। हालाँकि बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव पर सबकी नजर है। सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस को हराने के लिए भाजपा पहले से ही एड़ी चोटी एक किए हुए थी। लेकिन कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में उमड़ी भीड़ ने इस लड़ाई को त्रिकोणीय बना दिया है। लेफ्ट- कांग्रेस – आईएसएफ गठबंधन ने तृणमूल और भाजपा दोनों के लिए चिंता की लकीरें खींच दी है। इन दिनों आईएसएफ के मुख्य नेता पीरजादा अब्बास सिद्दीकी की चर्चा टीवी डिबेट में खूब हो रही है। भाजपा ने आईएसएफ को देशविरोधी पार्टी होने का तमगा दे दिया है।

न्यूज 24 पर आयोजित एक डिबेट शो में जब भाजपा नेता जफ़र इस्लाम से कांग्रेस और ISF को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि 15 मिनट से आप एक ही बात कह रहे हैं जिसका कोई जवाब नहीं है। सबको मालूम है कि कांग्रेस पार्टी सत्ता के लालच में कुछ भी कर सकती है। उन्होंने देश की आस्था और लोगों की भावनाओं के साथ कॉम्प्रोमाइज किया। कांग्रेस पार्टी में दो ही तरह के लोग हैं। एक जिनको सत्ता का लालच है दूसरे वे जो गाँधी परिवार के नजदीक रहना चाहते हैं। इन लोगों को सिर्फ सत्ता का मोह है और देश से कोई लेना देना नहीं है। 

आगे जफ़र इस्लाम ने कहा कि कांग्रेस पार्टी सत्ता के लालच में देश की भावनाओं और देश के लोगों के साथ खिलवाड़ कर सकती है। साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ख़त्म हो चुकी है। फालतू में शक्ति प्रदर्शन कर रही है लेकिन पार्टी आईसीयू में जा चुकी है। सत्ता की भूख के कारण इन्होंने इन्डियन सेक्युलर फ्रंट जैसी पार्टी के साथ गठबंधन किया है। मुस्लिम वोट होने के कारण कांग्रेस ने इन पार्टियों के साथ गठबंधन किया है और हो सकता है कि इनका लाभ भी मिल जाए।

हालाँकि जफ़र इस्लाम से जब पूछा गया कि आप तो मुस्लिम वोट के बंटने से खुश होंगे तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि हमारी पार्टी किसी मजहब को देखकर राजनीति नहीं करती है। हम सबका साथ सबका विकास के नारे के साथ चलने वाले लोग हैं। हम तो वोट नहीं देने वाले लोग को भी बराबर सम्मान देते हैं। हम अवसरवादी नहीं हैं। हम जन की सेवा करना चाहते हैं।   

आपको बता दूँ की आईएसएफ के मुखिया अब्बास सिद्दीकी फुरफुरा शरीफ के मुखिया हैं। पिछले दिनों अब्बास सिद्दीकी और ओवैसी की पार्टी के गठबंधन की ख़बरें चल रहीं थी। फुरफुरा शरीफ दरगाह के 38 वर्षीय मौलाना पीरजादा अब्‍बास सिद्दीकी कभी पश्चिम बंगाल के मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी के खास हुआ करते थे। बाद में ममता बनर्जी से नाराज होकर उन्‍होंने अपनी नई पार्टी बना ली थी।

Next Stories
1 देश में 50 करोड़ मौत मांगने वाली पार्टी से गठबंधन कर रही कांग्रेस, एंकर ने प्रवक्ता से पूछा तो बोले- मौलाना से गठबंधन ना करें, ये क्या मतलब
2 बंगाल: सीएम ममता को ‘भगवा झटका’, BJP में शामिल हुए TMC नेता और पूर्व मेयर जितेंद्र तिवारी
3 यूपी में महिलाओं से बोले BJP व‍िधायक- बच्चे आप पैदा करें और… वायरल हो रहा वीडियो
ये पढ़ा क्या?
X