ताज़ा खबर
 

भारत ने दुनिया को डॉक्टर इंजीनियर दिए, पाक ने दिए आतंकवादी, बीजेपी प्रवक्ता बोले, पाकिस्तानी चीमा की बोलती बंद

भारत और पाकिस्तान के बीच एलओसी पर गहमागहमी बढ़ी है, इसका असर टीवी डिबेट में भी देखने को मिला है।

Author Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र नई दिल्ली | Updated: November 14, 2020 2:37 PM
Gaurav Bhatia, BJPभाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया। (फाइल फोटो)

भारत और पाकिस्तान के बीच सीमा पर हालात काफी नाजुक हो गए हैं। एक दिन पहले ही पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन किया गया, जिसमें भारत के पांच सैनिकों और चार आम लोगों की जान चली गई। भारतीय सेना ने जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान के बंकर और फ्यूल टैंकर उड़ा दिए। बताया गया है कि एलओसी पर तैनात पाकिस्तान के छह से सात सैनिकों की जान गई है। इनमें पाकिस्तान की स्पेशल फोर्सेज के कुछ जवान भी शामिल हैं।

भारत और पाकिस्तान के बीच इस गहमागहमी का असर टीवी डिबेट में भी देखने को मिला। भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने पाकिस्तानी सेना की तारीफ में जुटे रक्षा विशेषज्ञ कमर चीमा को जमकर फटकारा और नापाक हरकतों को जारी रखने के लिए लताड़ लगाई। दोनों देशों की तुलना करते हुए भाटिया ने कहा, “जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जाते हैं अमेरिका तो वहां का राष्ट्रपति आता है रेड कारपेट देने और जब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री जाते हैं तो उनके कपड़े उतरवाए जाते हैं कि कहीं फिदायीन बम तो नहीं है। कहीं ये बम लेकर आया हो या एके-56।”

गौरव भाटिया यहीं नहीं रुके। उन्होंने इमरान खान पर हमले तेज करते हुए कहा, “इनका प्रधानमंत्री भी आतंकवादी से कम नहीं है। ये केवल और केवल आतंकवाद देते हैं। हमने माइक्रोसॉफ्ट में, बड़ी-बड़ी कंपनियों में कंप्यूटर साइंटिस्ट दिए हैं, डॉक्टर इंजीनियर दिए हैं। इन्होंने केवल आतंकवादी दिए हैं।”

‘पाकिस्तानी सेना को दी जाती है भागने की ट्रेनिंग’: गौरव भाटिया ने आगे कहा “हमारे देश के वीर जवान जिन्होंने सर्वोच्च बलिदान दिया है, उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। पाकिस्तान का चरित्र इस डिबेट में सामने आ रहा है। कमर चीमा हंस रहे थे जब यह खबर आई कि इनके 10 सैनिक हमारी सेना ने मार गिराए हैं। वो आतंकवादी थे या फिर सैनिक थे लेकिन वे मारे तो और ये हंस रहे हैं। हमारे देश का वीर जवान जब दहाड़ता है, या मोदीजी दहाड़ते हैं तो ये गीदड़ भाग जाते हैं। पाकिस्तान सेना को भागने की ट्रेनिंग दिया जाता है।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जवानों के बीच पहुंचे पीएम बोले- आपके बिना अधूरी रहती है दिवाली, पाकिस्तान-चीन को भी दी चेतावनी
2 केरल सबसे ज्यादा पढ़ा लिखा पर बेरोजगारी में नंबर 1, दूसरे स्थान पर बिहार, एक तिहाई आबादी जल्द मांगेगी काम
3 स्वामी रामदेव से सवाल, RSS/BJP के एजेंट हैं? योगगुरु बोले- प्रधानमंत्री मोदी से प्यार करता हूं, आतंकवादी नहीं हूं
यह पढ़ा क्या?
X