ताज़ा खबर
 

शिवसेना नेता को बार-बार ‘नॉटी’ कहने लगे संबित पात्रा, मिला जवाब- तुम मेरे बेटे जैसे होकर अभद्र भाषा बोल रहे हो…देखें फिर क्या हुआ

शो के ही दौरान नेवी अफसर की पिटाई के मुद्दे पर दो राजनीतिक विश्लेषक- संगीत रागी और रवि श्रीवास्तव भी आपस में उलझ गए।

Author Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र नई दिल्ली | Updated: September 13, 2020 1:43 PM
kangana Ranaut BMC, Kangana Ranaut videoAaj Tak Debate Show: कंगना रनौत के मुद्दे पर बीजेपी के संबित पात्रा और शिवसेना के किशोर तिवारी आपस में भिड़ गए। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

महाराष्ट्र की शिवसेना सरकार इस वक्त चौतरफा घिरी हुई है। पहले उद्धव सरकार पर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच में देरी पर जवाबदेही न तय कर पाने के आरोप लगे। इसके बाद पार्टी के नेता बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत से ही भिड़ गए और अब उद्धव का कार्टून शेयर करने के लिए नौसेना के पूर्व अफसर की गुंडों द्वारा पिटाई पर शिवसेना की आलोचना हो रही है। इस मामले में भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक टीवी शो के दौरान शिवसेना नेता पर तीखा हमला किया और उन्हें नॉटी-नॉटी कहने लगे। इस पर जब संबित को टोका गया, तो उन्होंने कहा कि पूरे देश को ही उद्धव ठाकरे को नॉटी कहना चाहिए।

दरअसल, आजतक में डिबेट के दौरान जब शिवसेना नेता किशोर तिवारी पर तंज कसे, तो वे भड़क उठे। संबित पात्रा ने कहा कि आप मजाक उड़ाने लायक नहीं हैं, आप बस नॉटी हैं। आप नॉटी हैं, तो इसमें बुरा मानने की कौन सी बात है। हालांकि, इस पर किशोर तिवारी ने कहा कि तुम मेरे बेटे जैसे हो और मुझे आपत्तिजनक शब्द बोल रहे हो। हालांकि, पात्रा यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि इन नॉटी स्पोक्सपर्सन की आवाज बंद कर दें, क्योंकि ये मेरे पिता जैसे हैं और मुझे बोलने दें।

पैनलिस्टों में हुई तकरार: शो के ही दौरान नेवी अफसर की पिटाई के मुद्दे पर दो राजनीतिक विश्लेषक भी आपस में उलझ गए। संगीत रागी ने शिवसेना पर हमला करते हुए कहा कि उन्हें देशभक्त पूर्व अफसरों को छोड़ देना चाहिए। रागी यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि मैं तो हजार बार कहूंगा कि उद्धव ठाकरे नॉटी हैं, नॉटी हैं। अगर कोई उसका अनुवाद आपत्तिजनक शब्द होता है, तो वह हमारे ऊपर केस कर दे। मैं तो कहूंगा कि पूरे देश की जनता उद्धव ठाकरे को नॉटी बोले। क्योंकि अगर कुछ गुंडे एक नेवी वेटरन को पीटते हैं और उनकी 24 घंटे में बेल हो जाती है, तो इससे ज्यादा निर्लज्जता कुछ नहीं हो सकती। रागी के इस हमले पर रवि श्रीवास्तव ने उन्हें जवाब दिए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 PM CARES पर बोला गृह मंत्रालय- गैर राजनीतिक संगठनों को विदेशी चंदा लेने में छूट देने का है अधिकार
2 India-China Border: कांग्रेस का आरोप- हमें लोकसभा में भारतीय सैनिकों के समर्थन में बोलने नहीं दिया गया
3 COVID-19 से ठीक होने वालों के लिए स्वास्थ्य मंत्रालय के प्रोटोकाल जारी, तंदुरुस्त रहने को दिए ये सुझाव
IPL 2020: LIVE
X