ताज़ा खबर
 

लालू से छुटकारा पाने के लिए तांत्रिक से मिले नीतीश: गिरिराज सिंह

नीतीश कुमार एक तांत्रिक से अपनी मुलाकात के एक वीडियो के सामने आने पर विवादों में पड़ गए और भाजपा उन पर निशाना साधने का एक और हथियार मिल गया..

Author पटना | October 24, 2015 20:22 pm
भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने कहा कि मतदाताओं ने नीतीश को खारिज कर दिया है, इसलिए तांत्रिकों के चक्कर लगा रहे हैं।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक तांत्रिक से अपनी मुलाकात के एक वीडियो के सामने आने पर विवादों में पड़ गए और उनके प्रतिद्वन्द्वियों को उन पर निशाना साधने का एक और हथियार मिल गया। प्रतिद्वन्द्वियों ने जदयू नेता पर निशाना साधते हुए दावा किया कि वे लालू प्रसाद से छुटकारा पाने के लिए तांत्रिक अनुष्ठान का सहारा ले रहे थे।

वीडियो में आवाज हालांकि दबा दी गई है और इसमें नीतीश कुमार को तांत्रिक के साथ चारपायी पर बैठे दिखाया गया है जहां मोकामा से जदयू के उम्मीदवार नीरज कुमार भी मौजूद हैं।

नीतीश और तांत्रिक के बीच बातचीत की ज्यादातर आवाजें सुनाई नहीं दे रही हैं लेकिन कुछ स्थानों पर तांत्रिक को नीतीश से यह पूछते सुना गया है कि उन्होंने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद से हाथ क्यों मिलाया, साथ ही तांत्रिक को ‘नीतीश जिंदाबाद और लालू मुर्दाबाद’ कहते दिखाया गया है। तांत्रिक को नीतीश को आर्शीवाद देते और गले लगाते दिखाया गया है।

इस वीडियो पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भाजपा ने नीतीश और लालू पर निशाना साधा। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने आरोप लगाया कि लालू प्रसाद से छुटकारा पाने के लिए नीतीश तांत्रिक से मिले थे। गिरिराज सिंह ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘लालू प्रसाद ने हाल ही में प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा था कि उन्हें दुष्ट ताकतों से निजात पाने का फार्मूला मालूम है। लेकिन इससे पहले वे कुछ कर पाते उनके छोटे भाई (नीतीश) लालू से छुटकारा पाने के लिए तांत्रिक के पास पहुंच गए।’’

वीडियो के बारे में पूछे जाने पर केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि जब खराब समय चल रहा हो तब तंत्र मंत्र से भी मदद नहीं मिलती है। यह पूछे जाने पर कि भाजपा की ओर से कुमार पर निशाना साधा जा रहा है जबकि उसके कई नेता बाबाओं के साथ देखे जाते हैं, जेटली ने कहा कि हां, ऐसा है लेकिन अपने सहयोगी के खिलाफ साजिश नहीं करते हैं।

इस बारे में पूछे जाने पर लालू प्रसाद ने कहा कि उन्हें वीडियो की जानकारी नहीं है। साथ ही कहा, ‘‘मैं इन तांत्रिकों से बड़ा तांत्रिक हूं।’’

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने कहा कि मतदाताओं ने नीतीश को खारिज कर दिया है, इसलिए तांत्रिकों के चक्कर लगा रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App