ताज़ा खबर
 

संबित पात्रा का पलटवार- 100 जन्म लेने के बाद भी सावरकर नहीं बन सकते राहुल गांधी, अब उनका नाम ‘राहुल थोड़ा शर्म कर’

Rahul Gandhi, BJP Sambit Patra, Savarkar: बीजेपी ने सावरकर वाले बयान को लेकर राहुल गांधी पर पलटवार किया है। पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि भले ही राहुल गांधी 100 जन्म ले लें लेकिन वह कभी राहुल सावरकर नहीं बन सकते।

Author नई दिल्ली | Updated: December 15, 2019 6:29 AM
बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा,कांग्रेस नेता राहुल गांधी, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

Rahul Gandhi, BJP Sambit Patra, Savarkar: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने सावरकर वाले बयान को लेकर राहुल गांधी पर पलटवार किया है। पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि भले ही राहुल गांधी 100 जन्म ले लें लेकिन वह कभी राहुल सावरकर नहीं बन सकते। बीजेपी अब उन्हें ‘राहुल थोडा शर्म कर’ के नाम से बुलाएगी। संबित आगे कहा कि राहुल गांधी आर्टिकल 370, एयर स्ट्राइक, सर्जिकल स्ट्राइक और सीएबी (CAB) जैसे मुद्दों पर पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं। बता दें कि कांग्रेस की भारत बचाओ रैली में राहुल ने कहा था कि मेरा नाम सावरकर नहीं, राहुल गांधी है।

राहुल के बयान पर बीजेपी का पलटवार: संबित पात्रा ने कहा, ” भले ही राहुल गांधी 100 जन्म लेते हैं लेकिन वह राहुल सावरकर नहीं हो सकते। सावरकर ‘वीर’ थे, देशभक्त थे और बलिदानी थे। राहुल गांधी अनुच्छेद 370, हवाई हमले, सर्जिकल स्ट्राइक और सीएबी पर पाकिस्तान की भाषा इस्तेमाल करते है। वो ‘वीर’ नहीं हो सकते, सावरकर के बराबर नहीं हो सकते।”

Hindi News Today, 14 December 2019 LIVE Updates: देश की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

राहुल को दिया नया नाम: बीजेपी नेता पात्रा ने आगे कहा, “अगर वह (राहुल गांधी) एक नया नाम चाहते हैं, तो आज के बाद बीजेपी उन्हें ‘राहुल थोडा शर्म कर’ के नाम से बुलाएगी। उन्हें वास्तव में थोड़ी शर्म करनी चाहिए, एक व्यक्ति जो ‘मेक इन इंडिया’ की तुलना ‘रेप इन इंडिया’ से करता है, उसने शर्म और गरिमा की सभी हदें पार कर दी हैं।”

कांग्रेस रैली में राहुल का बयान: राहुल गांधी ने भारत बचाव रैली में कहा था कि मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं है बल्कि राहुल गांधी है। मैं सच्चाई बोलने के लिए कभी माफी नहीं मागूंगा और ना ही कांग्रेस का कोई व्यक्ति मांगेगा। माफी तो नरेंद्र मोदी और अमित शाह को देश से मांगनी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Kerala Karunya Lottery KR-426 Today Results: इन सभी की लगी 1 करोड़ रुपए तक की लॉटरी
2 खो रहा बचपन: SC जज बोले- बच्चों पर हर साल हो रहे 13000 क्राइम, तीन साल में 89423 से बढ़कर हो गया 1.29 लाख आंकड़ा
3 PM मोदी-अमित शाह पर जमकर बरसे राहुल गांधी, कहा- मर जाऊंगा लेकिन नहीं मांगूंगा माफी; सावरकर नहीं है मेरा नाम
ये पढ़ा क्‍या!
X