ताज़ा खबर
 

कुछ गिद्ध हैं देश में, चाहते हैं लाशें बिछ जाएं और राजनीति करें- बोले संबित पात्रा तो अलका लांबा ने छेड़ दिया दिल्ली दंगों का जिक्र

डिबेट के दौरान बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि 2014 से ही कुछ लोग हर दिन साजिश रचने का काम करते हैं। कुछ गिद्ध हैं इस देश में जो चाहते हैं कि लाशें बिछ जाएं, जिससे लाशों के ऊपर राजनीति की जा सके।

sambit patra, facebookसंबित पात्रा! फोटो सोर्स, फेसबुक, @Sambitpatra

न्यूज 18 इंडिया पर डिबेट के दौरान बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि जिस तरह से संयम दिल्ली पुलिस ने दिखाया है पहले तो मैं उनको सलाम करता हूं। 2014 से ही कुछ लोग हर दिन साजिश रचने का काम करते हैं। कुछ गिद्ध हैं इस देश में जो चाहते हैं कि लाशें बिछ जाएं, जिससे लाशों के ऊपर राजनीति की जा सके। कुछ लोग चाहते थे कि कल पुलिस प्रदर्शनकारियों पर गोली चलाती। जिससे लोगों की मौत हो जाती फिर यह लोग कहते हैं कि यह मोदी नहीं है यह तो हिटलर है।

संबित पात्रा ने कहा कि कल दिल्ली पुलिस अगर गोली चलाती तो कांग्रेस पार्टी वाले कहते कि जनरल डायर आ गया। बीजेपी हिटलर है। जलियांवाला बाग कर दिया है। जब बीजेपी कह रही थी कि आंदोलन में खालिस्तानी हैं तो राहुल गांधी कहते थे कि किसानों को खालिस्तानी कह रहे हो।

संबित पात्रा ने कांग्रेस प्रवक्ता से कहा आप खालिस्तानी हमें क्या बनेकाब करोगे? पात्रा ने कहा कि दीप सिद्धू की भी गिरफ्तारी होगी और किसान नेताओं की भी गिरफ्तारी हो। दीप सिद्धू के बारे में मैंने पहले बताया था तो कांग्रेस ने उसका ही बचाव किया था। साथ में फोटो होने से ही कोई किसी का साथी हो जाता है तो ऐसे तो मनमोहन सिंह और सोनिया गांधी अलगाववादी हैं।


पात्रा ने कहा कि दिग्विजय सिंह और रणदीप सुरजेवाला की प्रेस कांफ्रेंस सुनने लायक नहीं होती है। ये वही हैं जो बटला हाउस एनकाउंटर में पुलिस वालों को आरोपी बता रहे थे। यह वही कांग्रेस पार्टी है जो ओसामा बिन लादेन को ओसामा जी कहती है। सर्जिकल स्ट्राइक में पाकिस्तान के साथ खड़ी होती है।

संबित पात्रा ने कहा कि राकेश टिकैत ने कहा था दिल्ली खबरदार। जो ट्रैक्टर को रोकेगा उसका इलाज कर दिया जाए। दीप सिद्धू के खिलाफ एनआईए का केस दर्ज हुआ है अकेला दीप सिद्धू नहीं है खालिस्तान को समर्थन करने वाले लोग इसके पीछे हैं।

Next Stories
1 प्रदर्शन से अलग हुए किसान नेता वीएम सिंह का बड़ा आरोप- अलग रूट पर जाना चाहते थे राकेश टिकैत
2 अब सिनेमा हाल में बैठ सकेंगे 50 फीसदी से अधिक लोग, केंद्र का कोविड-19 को लेकर नया दिशा निर्देश जारी
3 600 ट्रैक्टरों में आए 10,000 किसानों ने ITO पर की हिंसा, लुटियन दिल्ली में भी घुसने की कोशिश हुई; पढ़िए FIR की बड़ी बातें
ये पढ़ा क्या?
X