ताज़ा खबर
 

कोरोना काल की ‘आयुध पूजा’ को लेकर BJP सांसद ने शेयर किया ये फोटो, लोग करने लगे ऐसे ऐसे कमेंट्स

सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में कोरोना वायरस से लड़ने में मदद करने वाले उपकरण बने हुए हैं और लिखा हुआ है "इस साल की आयुध पूजा"।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: October 19, 2020 8:55 AM
Covid 19, equipments, shastra pooja, aayudha Pooja, twitter trollबीजेपी सांसद और वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने आयुध पूजा को लेकर एक ट्वीट किया है।

दशहरा (विजया दशमी) के दिन हिन्दू घरों में आयुध पूजा के दिन शस्त्रों (हथियारों) की पूजा की जाती है। विशेषकर क्षत्रिय, योद्धा एवं सैनिक इस दिन अपने शस्त्रों की पूजा करते हैं। इसे लेकर बीजेपी सांसद और वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने एक ट्वीट किया है। जिसके बाद ट्रोल्स ने उन्हें निशाने पर ले लिया है।

सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में कोरोना वायरस से लड़ने में मदद करने वाले उपकरण बने हुए हैं और लिखा हुआ है “इस साल की आयुध पूजा”। तस्वीर में तापमान स्कैनर, ऑक्सीमीटर, भाप की मशीन और सांस लेने वाले उपकरण बने हुए हैं। बीजेपी सांसद को अपने इस ट्वीट के लिए ट्रोल होने पड़ा है।

उनका मज़ाक बनाते हुए एक यूजर ने लिखा “ये आदमी पेड पीआर से कम नहीं है।” लालीथा आरके नाम के एक यूजर ने लिखा “स्वामी जी ये सच में अपने ट्वीट किया है या आपका अकाउंट हैक हो गया है।” एक ने लिखा “मुझे स्वामी का ऐडमिन देखना है कौन है।” एक अन्य यूजर ने लिखा “तुलसी, गिलोय, काली मिर्च, दालचीनी, अदरक, इत्यादि पूजा सामग्री होनी चाहिए..”

सुब्रमण्यम स्वामी आज कल सोशल मीडिया में बहुत एक्टिव रहते है। बीजेपी सांसद ने शनिवार को चीन मुद्दे को लेकर भारत सरकार पर हैरानी जताते हुए कहा कि चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग अपने मुल्क के जवानों को युद्ध के लिए तैयार रहने को लेकर आदेश दे चुके हैं। पर भारत की ओर से इस पर कोई जवाब या प्रतिक्रिया नहीं दी गई, जिसे लेकर वह हैरान हैं।

स्वामी ने ट्वीट किया, “चीन के सुप्रीमो शी जिनपिंग सार्वजनिक तौर पर एलएसी पर तैनात (अंदर और आस-पास) चीनी सैनिकों से कह चुके हैं कि ‘जंग के लिए तैयार रहिए।’ यह हैरान करने वाला है कि हमारी सरकार ने इस पर जवाब नहीं दिया कि ‘हां, हम भी आपको घर भेजने के लिए तैयार हैं। सीधे तरीके या टेढ़ा तरीके से- जैसी आपकी इच्छा हो?’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नंदन नीलेकणी ने बताई कोरोना टीकाकरण की चुनौती- रोज 30 लाख लोगों को देना होगा टीका, हमारे पास नहीं है वयस्क टीकाकरण का अनुभव
2 संत रविदास मंदिर मामले में फिर उठे विरोध के स्वर, 400 वर्ग मीटर नहीं, पूरी जमीन की मांग
3 दिल्ली मेरी दिल्ली
आज का राशिफल
X