ताज़ा खबर
 

कोरोनाः अखबारों में ऐड दे AAP सरकार ने मांगे ऑक्सीजन टैंकर, BJP ने पूछा- जनता के पास होते हैं क्या?

भारतीय जनता पार्टी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि दिल्ली सरकार, आज देश भर के अखबारों में  करोड़ों के विज्ञापन देकर ऑक्सीजन टैंकर मांग रही है। आम जनता के पास ऑक्सीजन टैंकर होते हैं ?

oxygen crisis, delhi, AAPदिल्ली सरकार ने अख़बारों में विज्ञापन देकर लोगों से ऑक्सीजन टैंकर की मांग की और साथ ही खाली टैंकरों के बारे में जानकारी देने को कहा। (फोटो – पीटीआई)

दिल्ली के अस्पतालों में ऑक्सीजन की किल्लत पर अरविंद केजरीवाल की सरकार ने समाचार पत्रों में विज्ञापन देकर लोगों को ऑक्सीजन टैंकर की जानकारी देने को कहा है। दिल्ली सरकार के द्वारा अलग अलग अख़बारों में ऑक्सीजन टैंकर के लिए विज्ञापन दिए जाने पर भाजपा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है।

भारतीय जनता पार्टी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि दिल्ली सरकार, आज देश भर के अखबारों में  करोड़ों के विज्ञापन देकर ऑक्सीजन टैंकर मांग रही है। आम जनता के पास ऑक्सीजन टैंकर होते हैं ? CM साहब,अगर वाकई दिल्ली की चिंता होती तो ना इतने देर से जागते और ना ये ढोंग करते। सीधा टैंकर सप्लायर से बात करते। इसलिए जनता के पैसे की बर्बादी बंद कीजिए।

साथ भी भाजपा ने एक और ट्वीट करते हुए कहा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने देशभर के अख़बारों में विज्ञापन देकर आम लोगों से ऑक्सीजन टैंकर मांगा है। अरविंद केजरीवाल इस ऐड के बाद एक और ऐड के लिए अपना फोटो शूट कराएंगे। जबकि वह सीधे ऑक्सीजन आपूर्तिकर्ताओं से बात कर या गूगल सर्च कर सकते थे। लेकिन इसके बावजूद उन्होंने इस संकट में भी विज्ञापन देने का एक अवसर खोज निकाला।

सोमवार को दिल्ली सरकार ने अख़बारों में विज्ञापन देकर लोगों से ऑक्सीजन टैंकर की मांग की और साथ ही खाली टैंकरों के बारे में जानकारी देने को कहा। दिल्ली सरकार ने अपने विज्ञापन में लोगों से आग्रह करते हुए कहा कि अगर किसी भी व्यक्ति या संस्था के पास ऑक्सीजन, ऑक्सीजन टैंकर या खाली ऑक्सीजन टैंकर हों तो उन्हें जरूर बताएं। दिल्ली सरकार इनमें ऑक्सीजन भरकर जरूरतमंदों तक पहुंचाएगी।

दिल्ली में ऑक्सीजन की किल्लत को देखते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दूसरे राज्यों के मुख्यमंत्रियों से भी मदद मांगी थी। अरविंद केजरीवाल ने दूसरे राज्य के मुख्यमंत्रियों से आग्रह करते हुए कहा था कि अगर किसी भी राज्य के पास अतिरिक्त ऑक्सीजन है तो दिल्ली को मुहैया कराएं। इससे दिल्ली के अस्पतालों में भर्ती मरीजों की जान बचाई जा सकती है। इसके अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने देश के उद्योगपतियों को भी पत्र लिखकर ऑक्सीजन और क्रायोजेनिक टैंकर की मांग की थी।

Next Stories
1 टीकाकरण धीमा चल रहा है- बोले FM सीतारमण के पति; पर केंद्र का दावा- वैक्सिनेशन अभियान में भारत दुनिया में सबसे तेज
2 ऑक्सीजन सप्लाई में कोई भी रुकावट सैकड़ों इंसानों की ज़िंदगी को खतरे में डाल देगी: दिल्ली हाईकोर्ट
3 कोरोनाः कर्नाटक में 14 दिन का कोविड कर्फ्यू, सुबह 10 बजे के बाद नहीं खुलेगी कोई दुकान, 34 हजार मरीज मिलने से हड़कंप
यह पढ़ा क्या?
X