ताज़ा खबर
 

‘शिवाजी महाराज, सावरकर का हो रहा अपमान, दर्शक बने बैठे हैं राजा’, जेपी नड्डा ने उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना

जेपी नड्डा ने कहा कि "जब बात विचारधारा की आती है तो भाजपा परिस्थितियों के हिसाब से अपना स्टैंड नहीं बदलती है। अन्य पार्टियां कई मौकों पर अपनी विचारधारा बदल लेती हैं।"

jp naddaभाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा। (एएनआई इमेज)

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान उद्धव ठाकरे सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि “शिवसेना-एनसीपी और कांग्रेस की गठबंधन सरकार अप्राकृतिक और सच्चाई से परे है। अब यह उन पर है कि वह सरकार कैसे चलाते हैं लेकिन शिवाजी महाराज और वीर सावरकर के अपमान की घटनाएं बढ़ेंगी और ‘राजा’ मूकदर्शक बनकर बैठे हैं।”

जेपी नड्डा ने कहा कि “जब बात विचारधारा की आती है तो भाजपा परिस्थितियों के हिसाब से अपना स्टैंड नहीं बदलती है। अन्य पार्टियां कई मौकों पर अपनी विचारधारा बदल लेती हैं। हम किसी को खुश करने की राजनीति में विश्वास नहीं करते और सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के प्रति समर्पित हैं।”

रविवार को नवी मुंबई के निकट नेस्ले में भाजपा के राज्य सम्मेलन को संबोधित करते हुए उक्त बातें कहीं। नड्डा ने कहा कि पिछले साल अक्टूबर में हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा को सरकार बनाने का जनादेश मिला था। इसके बावजूद कुछ लोगों ने स्वार्थी इरादों के साथ अपने रास्ते अलग कर लिए और सत्ता में आने के लिए विपक्षी दलों से हाथ मिला लिया।

जेपी नड्डा ने अगले विधानसभा चुनाव में भाजपा के अपने दम पर सत्ता में वापसी का दावा किया। उन्होंने कार्यकर्ताओं को अपने दम पर चुनाव लड़ने के लिए तैयार रहने को कहा।

बता दें कि बीते विधानसभा चुनाव में भाजपा सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी थी। वहीं शिवसेना दूसरे नंबर की पार्टी थी। दोनों पार्टियों के बीच गठबंधन होने के चलते सत्ता में वापसी तय थी लेकिन दोनों पार्टियों के बीच सीएम पद साझा करने को लेकर मतभेद उभर गए थे। इसके बाद शिवसेना ने कांग्रेस और एनसीपी के साथ मिलकर सरकार बना ली थी।

जेपी नड्डा ने बीते दिनों ही भाजपा अध्यक्ष का पद संभाला है। इससे पहले वह लंबे समय से कार्यकारी भाजपा अध्यक्ष के पद पर रहे। भाजपा अध्यक्ष का पद संभालने के बाद जेपी नड्डा के सामने आगामी चुनौती बिहार विधानसभा का चुनाव है। जिसकी तैयारी उन्होंने शुरू कर दी है। इसके तहत जेपी नड्डा आगामी 22 फरवरी को बिहार दौरे पर जाएंगे। जहां वह राज्य के 11 जिलों में पार्टी कार्यालय का उद्घाटन करेंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कश्मीरी होने के कारण पिता को दिल्ली OYO होटल में नहीं मिली एंट्री, डीयू के स्टूडेंट ने लगाया आरोप
2 शिवसेना जिला प्रमुख समेत तीन लोगों ने किया था कन्हैया कुमार के काफिले पर हमला! 8 बार हो चुका है पूर्व छात्र नेता पर हमला
3 राहुल गांधी के अध्यादेश फाड़ने के बाद इस्तीफा देने की सोच रहे थे मनमोहन सिंह, मशहूर अर्थशास्त्री ने अपनी किताब में किया खुलासा
ये पढ़ा क्या?
X