ताज़ा खबर
 

बंगाल बीजेपी चीफ के बिगड़े बोल, कहा- “bad boys” नहीं सुधरे तो फिर होगी कूचबिहार जैसी घटना

दिलीप घोष  ने कहा कि जो यह सोचते हैं कि सीआईएसएफ के जवान सिर्फ दिखावे के लिए अपने हाथ में बन्दूक लेकर खड़े रहते हैं, अगर वह कानून को अपने अपने हाथ में लेंगे तो उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।

dilip ghosh, TMC, BJPपश्चिम बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि ममता बनर्जी पर सीआईएसएफ के खिलाफ युवाओं को भड़काने के लिए केस किया जाना चाहिए। (एक्सप्रेस फोटो/ पार्थ पॉल)

पश्चिम बंगाल के चौथे चरण के चुनाव के दौरान कूचबिहार में सीआईएसएफ के द्वारा की गई फायरिंग में चार लोग मारे गए। साथ ही वहां चुनाव को भी स्थगित कर दिया गया। अब इसी मुद्दे पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि अगर Bad Boys नहीं सुधरे तो दोबारा से कूचबिहार जैसी घटना हो सकती है। साथ ही प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अब मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को अगले चरण के चुनाव प्रचार की अनुमति भी नहीं मिलनी चाहिए।

पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना में चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि वे बैड बॉयज कहां से आए थे लेकिन अब ये लोग बंगाल में नहीं बचेंगे। यह तो बस एक शुरुआत है। साथ ही दिलीप घोष  ने कहा कि जो यह सोचते हैं कि सीआईएसएफ के जवान सिर्फ दिखावे के लिए अपने हाथ में बन्दूक लेकर खड़े रहते हैं, अगर वह कानून को अपने अपने हाथ में लेंगे तो उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।

आगे दिलीप घोष ने कहा कि अगर आगे के चुनावों में दोबारा से ऐसी स्थिति उत्पन्न है तो कूचबिहार जैसी घटना फिर से दुहरा सकती है। इसके अलावा दिलीप घोष ने कहा कि ममता बनर्जी पर सीआईएसएफ के खिलाफ युवाओं को भड़काने के लिए केस किया जाना चाहिए और उन्हें आगे से चुनाव प्रचार करने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए। 

वहीं रविवार को बशीरहाट में आयोजित रैली में अमित शाह ने कूचबिहार में हुई घटना के लिए ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस को दोषी ठहराया। अमित शाह ने कहा कि कुछ युवाओं ने ममता बनर्जी के बहकावे में आकर बूथ पर हमला कर दिया। CISF के हथियार छीनने का प्रयास किया।जिसके बाद CISF को मजबूरी में गोली चलानी पड़ी और 4 युवाओं की जान चली गई।  साथ ही अमित शाह ने कहा कि ममता बनर्जी ने उन युवकों को केंद्रीय बलों को घेरने के लिए कहा था।

अमित शाह ने कहा कि कुछ ही दिन पहले उसी सीट पर ममता बनर्जी की बैठक थी। ममता बनर्जी ने उसमें सरेआम ऐलान किया कि युवाओं और महिलाओं आगे आओ, CAPF को घेर लो और उन पर हमला करो। ममता बनर्जी तो यह कहकर चली गईं मगर उनके कारण उन 4 युवाओं की मौत हो गई।

बता दें कि पश्चिम बंगाल में चौथे चरण के मतदान के दौरान भाजपा और टीएमसी कार्यकर्ता आपस में उलझ गए, जिसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। इस दौरान कूचबिहार के सीतल्कूची में उपद्रवियों ने फायरिंग की। सीआईएसएफ ने अपने ऊपर हमले के बाद जवाबी कार्रवाई करते हुए कथित तौर पर गोलियां चलाई, जिसमें चार लोग मारे गए। कूचबिहार में हुई इस घटना के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को दोषी ठहराया था। साथ ही इस घटना के बाद तृणमूल कांग्रेस चुनाव आयोग के पास चली गई थी।

Next Stories
1 कोरोना का क़हर: लोग अब सड़कों पर मर रहे हैं- डॉक्टर्स से बातचीत में बोले लखनऊ के डीएम
2 रेमडेसिवीर इंजेक्शन और एपीआई के निर्यात पर प्रतिबंध, घरेलू उत्पादकों को वेबसाइट पर देना होगा स्टॉक, वितरण का ब्योरा
3 मनमोहन के बयान पर अखिलेश प्रताप ने एंकर को कहा झूठा, झुंझलाए अमिश झांकने लगे बगलें
यह पढ़ा क्या?
X