ताज़ा खबर
 

बीजेपी की सोशल मीडिया टीम से बोले शाह- सच्‍चा हो या झूठा, हम जो चाहें वह संदेश जनता तक पहुंचा सकते हैं 

बीजेपी अध्यक्ष ने युवा शक्ति को जीत का मूल मंत्र देते हुए कहा कि युवा ही देश का भविष्य है। उन्होंने उनके सामने मोदी सरकार के कामकाज का रिपोर्ट कार्ड भी पेश किया और कहा कि सोशल मीडिया वॉरियर्स की ड्यूटी है कि वो इसे जन-जन तक पहुंचाए।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह बूथ शक्ति सम्मेलन के दौरान। (PTI Photo)

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अध्यक्ष अमित शाह ने पिछले शनिवार (22 सितंबर) को राजस्थान के कोटा में पार्टी कार्यकर्ताओं, शक्ति केंद्र कार्यकर्ताओं और सोशल मीडिया वॉलिंटियर्स को संबोधित करते हुए कहा कि उनका सोशल मीडिया संगठन इतना मजबूत है कि वो जैसा चाहें, वैसा संदेश जनता तक पहुंचा सकते हैं। उन्होंने कहा कि यूपी में उनके पास 32 लाख लोगों का व्हाट्सअप ग्रुप है, जिसमें सूचनाएं नीचे से ऊपर और ऊपर से नीचे तक जाती हैं। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया की इस ताकत के बल पर वो मनचाही सूचना जन-जन तक फैला सकते हैं। शाह ने कहा, “हम जो चाहें वो संदेश जनता तक पहुंचा सकते हैं, चाहे खट्टा हो या मीठा हो, चाहे सच्चा हो या झूठा हो।” इसके लिए बीजेपी अध्यक्ष ने एक उदाहरण भी लोगों को दिया कि यूपी चुनाव के वक्त एक कार्यकर्ता ने व्हाट्सअप पर एक संदेश पोस्ट कर दिया कि अखिलेश यादव ने मुलायम सिंह यादव को चांटा मारा। उन्होंने कहा, “यह बात सच नहीं थी लेकिन वो संदेश नीचे से ऊपर और ऊपर से नीचे तक वायरल हो गया। मुझे लोगों के फोन आने लगे और कहने लगे कि उनकी पार्टी से लेकर जनता तक ये बात फैली है कि जो अपने बाप का ना हुआ वो हमारा क्या होगा?”

हालांकि, अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को चेतावनी दी कि ऐसा नहीं करना है। यह गलत है। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया कार्यकर्ता चुनाव का वातावरण बदलने की क्षमता रखते हैं। अगर वो सब मिलकर एक साथ लड़ें तो चुनाव जीतना आसान हो जाएगा। शाह ने इसके साथ ही युवाओं में जोश भरा और कहा कि मंच पर बैठे पचास साल से ऊपर के लोग नहीं बल्कि आप सभी 20, 15 और 30 साल के युवक ही आनेवाले दिनों में शासन करोगे। शाह ने कहा कि जब वो देशभर में सोशल मीडिया कार्यकर्ताओं से संवाद करते हैं तो लोग कहते हैं कि राहुल बाबा का भाव बढ़ गया है। उन्होंने कहा, क्या रूस के लोग भारत नेंम वोट दे सकते हैं? क्या लंका, रुमानिया, बुल्गारिया, युगोस्लाविया के लोग भारत में वोट दे सकते हैं? अगर नहीं तो उनके सोशल मीडिया फॉलोवर के बढ़ने से क्या होगा क्योंकि राहुल के फॉलोवर्स इन्ही देशों के हैं।

बीजेपी अध्यक्ष ने युवा शक्ति को जीत का मूल मंत्र देते हुए कहा कि युवा ही देश का भविष्य है। उन्होंने उनके सामने मोदी सरकार के कामकाज का रिपोर्ट कार्ड भी पेश किया और कहा कि सोशल मीडिया वॉरियर्स की ड्यूटी है कि वो इसे जन-जन तक पहुंचाए। उन्होंने आने वाले समय में मोदी सरकार की योजनाओं के बारे में भी कार्यकर्ताओं को बताया। शाह ने कहा, देश के युवाओं का साथ प्रधानमंत्री मोदी जी के राष्ट्रवादी और विकासवादी नेतृत्व में है। 2014 के बाद से हर प्रदेश के युवाओं ने भाजपा का समर्थन किया है और मुझे पूर्ण विश्वास है कि आने वाले चुनावों में यह समर्थन और प्रचंड होगा। बता दें कि इस साल दिसंबर के अंत तक राजस्थान में विधान सभा चुनाव होने हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App