ताज़ा खबर
 

कानपुर में बीजेपी ने लगाए पोस्‍टर, भारत में रहना है तो भारत माता की जय कहना है

कांग्रेस प्रवक्‍ता अतहर नईम ने कहा कि ये पोस्‍टर बताते हैं कि बीजेपी की सोच कितनी छोटी है। अस में बीजेपी ओवैसी की सहायता से उत्‍तर प्रदेश में ध्रुवीकरण करना चाहती है।

Author कानपुर | April 12, 2016 11:25 AM
कानपुर: पोस्‍टर में बीजेपी के पूर्व विधायक बालचंद्र मिश्रा का भी नाम है। लेकिन वह मामले से पल्‍ला झाड़ रहे हैं।

”भारत माता की जय” को लेकर चल रहे विवाद के बीच कानपुर में एक पोस्‍टर लगाया गया है। पोस्‍टर में बीजेपी के क्षेत्रीय अध्‍यक्ष और पूर्व विधायक बालचंद्र मिश्रा के अलावा 2 और नेताओं के फोटो लगे हैं। इनमें एक का नाम धर्मेंद्र मिश्र है, जबकि दूसरे का नाम नवाब सिंह यादव है।

Read Also: जानिए कौन है वारिस पठान, जिनका भारत माता की जय न बोलने पर हुआ निलंबन

पोस्‍टर में लिखा गया है, ”भारत में रहना है तो भारत माता की जय कहना है।” इस मुद्दे पर प्रतिक्रिया देते हुए बालचंद्र मिश्रा ने कहा कि कई बार पोस्‍टर लगाते वक्‍त लोग पूछते नहीं हैं। हमें इसे मुद्दा नहीं बनाना चाहिए। उन्‍होंने कहा कि राष्‍ट्र के प्रति प्रेम जाहिर करने के अलग-अलग तरीके हो सकते हैं। वहीं, कांग्रेस प्रवक्‍ता अतहर नईम ने कहा कि ये पोस्‍टर बताते हैं कि बीजेपी की सोच कितनी छोटी है। अस में बीजेपी ओवैसी की सहायता से उत्‍तर प्रदेश में ध्रुवीकरण करना चाहती है।

Read Also: ओवैसी के घर के बाहर लगाया ‘देशद्रोही’ का पोस्टर, देश से निकालने की मांग

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X