ताज़ा खबर
 

भाजपा का आरोप- माल्या कांग्रेस के चहेते, यूपीए ने कर्ज देने के लिए बैंकों पर बनाया था दबाव

श्रीकांत शर्मा ने कहा कि मोदी सरकार के शासनकाल में माल्या के खिलाफ 25 मामले दर्ज हुए हैं, जबकि यूपीए सरकार के समय में उनके जब्त खातों को खोल दिया गया और उन्हें कर्ज दिया गया।

Author नई दिल्ली | March 14, 2016 21:23 pm
विजय माल्या के प्रत्यर्पण को लेकर कांग्रेस द्वारा केंद्र पर प्रहार करने के जवाब में भाजपा ने पलटवार करते हुए कहा कि उद्योगपति ‘‘कांग्रेस के चहेते’’ थे।

विजय माल्या के प्रत्यर्पण को लेकर कांग्रेस द्वारा केंद्र पर प्रहार करने के जवाब में भाजपा ने पलटवार करते हुए कहा कि उद्योगपति ‘‘कांग्रेस के चहेते’’ थे और यूपीए शासन पर आरोप लगाया कि कंपनी की खराब वित्तीय हालत के बावजूद एक बैंक पर उसे 3100 करोड़ रूपये का कर्ज देने का दबाव बनाया गया।

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव श्रीकांत शर्मा ने कहा, ‘‘माल्या कांग्रेस के चहेते हैं।  उनकी कंपनी (किंगफिशर एयरलाइन) जब बंद होने की कगार पर थी तो तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने सुझाव दिया कि ऐसी निजी कंपनियों का सहयोग किया जाना चाहिए। सरकार ने बैंकों पर उन्हें 3100 करोड़ रूपये का पैकेज देने का दबाव बनाया।’’
उन्होंने कहा कि कांग्रेस को उनके साथ किए गए सौदे पर स्पष्टीकरण देना चाहिए। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के शासनकाल में माल्या के खिलाफ 25 मामले दर्ज हुए हैं, जबकि संप्रग सरकार के समय में उनके जब्त खातों को खोल दिया गया और उन्हें कर्ज दिया गया।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App