ताज़ा खबर
 

भाजपा का आरोप- माल्या कांग्रेस के चहेते, यूपीए ने कर्ज देने के लिए बैंकों पर बनाया था दबाव

श्रीकांत शर्मा ने कहा कि मोदी सरकार के शासनकाल में माल्या के खिलाफ 25 मामले दर्ज हुए हैं, जबकि यूपीए सरकार के समय में उनके जब्त खातों को खोल दिया गया और उन्हें कर्ज दिया गया।
Author नई दिल्ली | March 14, 2016 21:23 pm
विजय माल्या के प्रत्यर्पण को लेकर कांग्रेस द्वारा केंद्र पर प्रहार करने के जवाब में भाजपा ने पलटवार करते हुए कहा कि उद्योगपति ‘‘कांग्रेस के चहेते’’ थे।

विजय माल्या के प्रत्यर्पण को लेकर कांग्रेस द्वारा केंद्र पर प्रहार करने के जवाब में भाजपा ने पलटवार करते हुए कहा कि उद्योगपति ‘‘कांग्रेस के चहेते’’ थे और यूपीए शासन पर आरोप लगाया कि कंपनी की खराब वित्तीय हालत के बावजूद एक बैंक पर उसे 3100 करोड़ रूपये का कर्ज देने का दबाव बनाया गया।

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव श्रीकांत शर्मा ने कहा, ‘‘माल्या कांग्रेस के चहेते हैं।  उनकी कंपनी (किंगफिशर एयरलाइन) जब बंद होने की कगार पर थी तो तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने सुझाव दिया कि ऐसी निजी कंपनियों का सहयोग किया जाना चाहिए। सरकार ने बैंकों पर उन्हें 3100 करोड़ रूपये का पैकेज देने का दबाव बनाया।’’
उन्होंने कहा कि कांग्रेस को उनके साथ किए गए सौदे पर स्पष्टीकरण देना चाहिए। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के शासनकाल में माल्या के खिलाफ 25 मामले दर्ज हुए हैं, जबकि संप्रग सरकार के समय में उनके जब्त खातों को खोल दिया गया और उन्हें कर्ज दिया गया।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. Trilok Chand
    Mar 17, 2016 at 9:36 am
    s
    (0)(0)
    Reply
    1. V
      VIJAY LODHA
      Sep 3, 2014 at 10:55 am
      विदेशी बैंकों से भारतीयों का काला धन वापस लाएंगे, महंगाई कम करेंगे, सरहद पर पाकिस्तान के दुस्साहस का फौरी और माकूल जवाब देंगे, बुलेट ट्रैन चलाएंगे और गंगा को साफ कराएँगे जैसे अनेक वादे करके भाजपा सत्ता में आई. अब क्या ऐसा नहीं लग रहा है जैसे इन वादों पर अीकरण के लिए सरकार प्राथमिकताएं तय नहीं कर पा रही है...!
      (1)(0)
      Reply
      1. Janardhan Rao Maddu
        Sep 5, 2014 at 6:01 am
        देश में विपक्ष है कहाँ ? जो थोड़ा बहुत है वह खिसियानी खम्बा नोचे वाली स्थिति में है .
        (0)(0)
        Reply
        1. Janardhan Rao Maddu
          Sep 5, 2014 at 6:05 am
          दो साल बाद मोदी किसी विपक्षी को लोगो के बीच जाकर वोट मांगने की स्थिति में नहीं छोड़ेंगे यह बात तो अब तक के उपलब्धियों से बिलकुल साफ़ नजर आ रहा है.
          (1)(0)
          Reply
          1. S
            suresh k
            Sep 3, 2014 at 9:20 pm
            सारे वायदे पूरे होंगे ,जापान यात्रा ने ये साबित किया है , भारत की जनता का भरोसा मोदीजी पर कम नहीं हुआ है , जातिवादी नेताओ को जनता ने हराया तो भरस्टाचार भी कम हुआ है , सरकारी तंत्र पर जनता का विश्वास बहाल हुआ है | dalal gunde , mawali भी कम हुए है
            (0)(0)
            Reply
            1. Load More Comments