ताज़ा खबर
 

‘पसीने से करता हूं मालिश, इसलिए चमकता है चेहरा’, बयान पर मीम्स के जरिए PM नरेंद्र मोदी को ट्रोल कर रहे लोग

पीएम मोदी ने यह बात शुक्रवार (24 जनवरी, 2020) को 'प्रधानमंत्री राष्ट्रीय बाल पुरस्कार 2020' के दौरान कही।

सिनेस्टार्स शाहरुख खान और आमिर खान के साथ सेल्फी क्लिक कराते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। (फाइल फोटोः fb/narendramodi)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि वह पसीने से मालिश करते हैं, इसलिए उनका चेहरा चमकता है। पीएम के इसी बयान के बाद सोशल मीडिया पर लोग मजेदार मीम्स, फोटो और वीडियो के जरिए उनके मजे ले रहे हैं।

टि्वटर पर @dranildeshmukh ने कहा कि पीएम मोदी का सिर्फ चेहरा ही चमकता है, जबकि उनके दिल में मैल भरा हुआ है। वहीं, @rajasthanleo ने सवाल पूछा कि थाई मशरूम्स का फायदा नहीं हुआ क्या? बेकार ही पैसे बर्बाद हुए। मोदी जी, क्या आपके पसीने की गुणवत्ता पीएम बनने के बाद अच्छी हुई है?

आगे @PraveenVidrohi के हैंडल से कहा गया, “गाड़ी में एसी, घर में एसी, प्लेन में एसी, फिर भी पसीना? झूठ आने पर पसीना छूट आता होगा।”  @GaneshGaitondde ने कहा कि योग गुरु बाबा रामदेव अब पीएम मोदी के पसीने की बोतलें भरकर बेचेंगे।

@rahulyadavazm तंज कसते हुए बोले कि ज्ञान की उल्टियां तो कोई प्रधानमंत्री से करना सीखे। इसी बीच, @Anuragyadav2121 ने लिखा- अनपढ़ और निहायती बेवकूफ इंसान, जिसे कुछ नहीं पता हो देश दुनिया के बारे में…उससे जब बोलने को कहा जाए तो ऐसी ही उल्टी सीधी बाते करता है।

नीचे देखें, लोगों ने कैसे उनके मजे लिएः

क्या है पूरा मामला?: दरअसल, पीएम मोदी ने यह बात शुक्रवार (24 जनवरी, 2020) को ‘प्रधानमंत्री राष्ट्रीय बाल पुरस्कार 2020’ के दौरान कही। भाषण के बीच उन्होंने बताया, “मुझसे बहुत साल पहले किसी ने पूछा था कि आपके चेहरे पर इतना तेज क्यों है? तो मैंने उन्हें आसान जवाब दिया…मैंने कहा- मैं इतनी मेहनत करता हूं कि मेरे शरीर से बहुत पसीना निकलता है। और, मैं उसी पसीने से मालिश कर लेता हूं, इसलिए मेरे चेहरे पर चमक रहती है।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 लखनऊ विश्वविद्यालय में सीएए को पाठ्यक्रम में किया जा सकता है शामिल; मायावती बोलीं- सत्ता में आई तो हटा दूंगी
2 अमेरिका, ब्रिटेन समेत दर्जनभर देश धनकुबेरों को पैसे खर्च करने पर दे रहे नागरिकता, जानें- किन-किन देशों में है ये सुविधा
3 CAA व NRC विवाद के बीच घर-घर पहचान पत्रों की जांच से डरे लोग? पुलिस बोली- ‘अवैध’ लोगों की हो रही तलाशी
ये पढ़ा क्या?
X