ताज़ा खबर
 

VIDEO: डिबेट में एंकर पर बरसे मौलाना- बड़े रामभक्त हैं मोदी जी, आज तक नहीं गए अयोध्या? वो औरत नहीं मर्द हैं…

हालांकि, मौलाना ने पलटवार में कहा, "कहीं कोई मनाही नहीं है। ये सिर्फ हव्वा बनाया जा रहा है...जिसे जाना है जाए।"

मौलाना ने डिबेट के दौरान यह भी पूछा कि क्या मोदी जी को वोटों से प्यार है? (फाइल फोटो)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अयोध्या न जाने को लेकर बुधवार को मौलाना अंसार रजा टीवी डिबेट में बुरी तरह एंकर अमिश देवगन पर बरस पड़े। चिल्लाते हुए अपनी जगह से आगे बढ़ कर बोलने लगे- मोदी जी बड़े राम भक्त बने फिरते हैं, फिर वह आज तक अयोध्या क्यों नहीं गए? वह औरत नहीं बल्कि मर्द हैं। आप उन्हें अयोध्या क्यों नहीं लेकर जाते हैं?

यह वाकया हिंदी समाचार चैनल ‘News 18 India’ के डिबेट शो ‘आर-पार’ का है। बुधवार को इस कार्यक्रम में मस्जिदों में महिलाओं के प्रवेश को लेकर चर्चा हो रही थी।

इसी बीच, एक महिला पैनलिस्ट ने कहा, “देश के 25 लाख मंदिरों में सिर्फ पांच मंदिरों में महिलाओं को प्रवेश की अनुमति नहीं है। पर 99 फीसदी मस्जिदों में औरतों की एंट्री मान्य नहीं है, जबकि इस्लाम इस पर कुछ नहीं कहता है। उसका क्या जवाब है आपके पास? वहां आप कुछ नहीं बोलेंगे।”

महिला की ये बातें कहते ही ऑडियंस तालियां बजाने लगी। हालांकि, मौलाना ने पलटवार में कहा, “कहीं कोई मनाही नहीं है। ये सिर्फ हव्वा बनाया जा रहा है…जिसे जाना है जाए।”

एंकर ने इसी पर टोका और उनसे पूछा – तो 99 फीसदी महिलाएं क्यों नहीं जाती हैं मस्जिद? मौलाना बोले, “मैं जिम्मेदार हूं क्या? कमाल की बात कर रहे हैं आप?”

फौरन वह पोडियम छोड़ आगे बढ़ आए और देवगन पर चिल्लाने लगे- मोदी जी आज तक अयोध्या नहीं गए। बड़े राम भक्त बने फिर रहे हैं…आप ले कर उन्हें जाते क्यों नहीं वहां? वह औरत नहीं, मर्द हैं। आप लेकर उन्हें जाइए अयोध्या। छह साल हो मोदी जी को, क्यों नहीं गए वह वहां। क्या अवाम से मोहब्बत नहीं है। क्या उन्हें वोटों से प्यार है?

देखें, डिबेट में आगे क्या हुआः

Next Stories
1 पूर्व PM मनमोहन सिंह का निशाना- ‘Slowdown’ शब्द ही नहीं मान रही नरेंद्र मोदी सरकार, यही असल खतरा
2 VIDEO: शाहीन बाग पर चर्चा में बोले पप्पू यादव- SC को फैसला लेना था; BJP नेता ने टोका- आप ज्ञान देंगे? देखें आगे क्या हुआ
3 Ram Temple Trust के नए अध्यक्ष चुने गए महंत नृत्यगोपाल दास, PM मोदी के पूर्व सहयोगी नृपेंद्र मिश्रा को निर्माण समिति की कमान
ये पढ़ा क्या?
X