ताज़ा खबर
 

बैठक में भाजपा सांसदों ने पूछा, आखिर कब बनेगा राम मंदिर? राजनाथ ने दिया यह जवाब

भाजपा संसदीय पार्टी की बैठक में मंगलवार को राम मंदिर का मुद्दा उठा और कुछ सांसदों ने पूछा कि मंदिर का निर्माण कब होगा ।

Author Updated: December 18, 2018 3:56 PM
rajnath singhगृह मंत्री राजनाथ सिंह इ (pti photo)

भाजपा संसदीय पार्टी की बैठक में मंगलवार को राम मंदिर का मुद्दा उठा और कुछ सांसदों ने पूछा कि मंदिर का निर्माण कब होगा । इस पर गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने उनसे कहा कि सभी ऐसा चाहते हैं और धैर्य रखें। भाजपा सूत्रों ने बताया कि उत्तर प्रदेश से सांसद रवीन्द्र कुशवाहा और हरिनारायण राजभर एवं कुछ अन्य सांसदों ने इस विषय को तब उठाया जब गृह मंत्री पार्टी सांसदों को संबोधित कर रहे थे। भाजपा संसदीय पार्टी की बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह मौजूद नहीं थे।

सूत्रों ने बताया कि सिंह ने सांसदों से कहा कि यह सभी की इच्छा है कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो और वे धैर्य रखें। उल्लेखनीय है कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ समेत कुछ हिन्दुवादी संगठन राम मंदिर के जल्द निर्माण की वकालत कर रहे हैं । आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने इसके लिये कानून बनाने पर जोर दिया है।

 

हालांकि भाजपा का मानना है कि राम मंदिर का निर्माण होना चाहिए लेकिन उसने इस उद्देश्य के लिये कानून लाने पर उसने स्थिति स्पष्ट नहीं की है ।
बैठक के दौरान सिंह ने कहा कि विपक्ष में ऐसा कोई नेता नहीं है जिसकी लोकप्रियता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के समान हो । उन्होंने पार्टी सांसदों से 2019 लोकसभा चुनाव में जीत के लिये काम करने को कहा ।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 25 को हैदराबादी नवाब के पोते संग ओवैसी की बेटी की शादी, AIMIM विधायकों को मिली शाही दावत
2 राफेल लड़ाकू विमान की खरीद बेहद जरूरी, विवाद के बीच वायुसेना प्रमुख बीएस धनोआ की रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण को चिट्ठी
3 Kerala Sthree Sakthi Lottery SS-136 Today Results: लॉटरी ने कई लोगों को किया मालामाल, यहां करें चेक
यह पढ़ा क्या?
X