ताज़ा खबर
 

iPhone चोरों का जिक्र कर अपनी ही पार्टी के IT सेल पर BJP सांसद ने किया ट्वीट, कही ये बात

एक यूजर का कहना था कि स्वामी अपनी पार्टी के खिलाफ कोई बात करें तो वह बगावत है और आजाद एंड कंपनी कांग्रेस के खिलाफ बात करके क्या कर रही है।

Subramanian Swamyभाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (फोटो सोर्सः INDIAN EXPRESS)

बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा है कि जब हम कहते हैं कि कोई व्यक्ति IPC में फंसा है तो हमारा मतलब इंडियन पैनल कोड (भारतीय दंड संहिता) होता है। लेकिन अब IPC का तात्पर्य iPhone चोर भी है। स्वामी के मुताबिक, इससे बीजेपी की आईटी सेल के porno purveyors होने के साथ उन बेरोजगारों के बारे में भी पता चलता है, जो मानसिक रूप से विकलांग हैं और iPhone की बिक्री के रैकेट में शामिल थे। अब मुंबई पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

स्वामी के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर रिएक्शन दिए। एक यूजर का कहना था कि बीजेपी में तो वह खुद भी शामिल हैं। एक अन्य का कहना था कि स्वामी अपनी पार्टी के खिलाफ कोई बात करें तो वह बगावत है और आजाद एंड कंपनी कांग्रेस के खिलाफ बात करके क्या कर रही है। उन्हें ऐसे दर्शाया जा रहा है जैसे वो अपनी पार्टी में घुटकर जी रहे थे। कुछ अन्य लोगों ने भी ट्वीट करके स्वामी पर तंज कसे।

गौरतलब है कि स्वामी अपनी ही सरकार को लगातार असहज कर रहे हैं। पहले पेट्रोल और डीजल पर कृषि सेस लगाए जाने पर स्वामी ने सरकार पर तंज कसा था। उन्होंने ट्विटर पर एक फोटो शेयर कर दूसरे देशों से पेट्रोल के दामों की तुलना की।इस तस्वीर में स्वामी ने लिखा कि राम के देश भारत में पेट्रोल के दाम 93 रुपये, सीता के देश नेपाल में पेट्रोल 53 रुपये प्रति लीटर और रावण के देश श्रीलंका में पेट्रोल 51 रुपये प्रति लीटर है।

स्वामी ने इससे पहले कहा था कि गणतंत्र दिवस के मौके पर दिल्ली में हुई हिंसक घटनाओं से पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की छवि को नुकसान पहुंचा है। उन्होंने कहा कि इस घटना से देश की छवि को भी नुकसान पहुंचा है। उनका कहना था कि सुरक्षा की दृष्टि से बड़ी चूक हुई है और हो सकता है कि चीन मार्च से मई के दौरान भारत में बड़ी साजिश को अंजाम दे। अगर सरकार चौकस नहीं रही तो देश को बड़ा खामियाजा भी उठाना पड़ सकता है।

स्वामी चीन को लेकर भी पीएम मोदी पर तंज कस चुके हैं। भारत-चीन समझौते को लेकर उनका कहना था कि जब पीएम ने कहा था कि कोई आया गया नहीं तो अब समझौता किस बात का कर रहे हैं। उनका कहना था कि सेना को जंग करके चीन को पीछे धकेलना चाहिए।

Next Stories
1 कोरोनाः PM को मिली कौन सी वैक्सीन, किसने लगाई और सुबह ही क्यों? जानिए
2 महंगाई की दोहरी मार! फिर बढ़े घरेलू सिलेंडर के दाम, 25 रुपए का इजाफा; कमर्शियल में भी 95 रुपए की वृद्धि
3 दिशा रवि केस में देशद्रोह का मुकदमा गलत…असहमति को दबाने की इस ट्रिक को संविधान में अधिकार नहीं- बोले मुकुल रोहतगी
ये पढ़ा क्या?
X