ताज़ा खबर
 

दिल्ली में लगे गौतम गंभीर की गुमशुदगी के पोस्टर, लिखा है- ‘आखिरी बार इंदौर में जलेबी खाते देखे गए थे’

Delhi BJP MP Gautam Gambhir: दरअसल, हाल ही में दिल्ली में प्रदूषण को लेकर एक बैठक थी। इस बैठक में सांसद गौतम गंभीर को भी हिस्सा लेना था, लेकिन वो इंदौर क्रिकेट मैच के दौरान जलेबी और पोहा खाते हुए देखे गए थे।

Author दिल्ली | Updated: November 17, 2019 11:39 AM
दिल्ली में गौतम गंभीर के पोस्टर सोर्स- एएनआई

देश की राजधानी दिल्ली में भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के खिलाड़ी रहे और मौजूदा समय में पूर्वी दिल्ली से बीजेपी (BJP) के सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के लापता होने के पोस्टर देखे गए हैं। गंभीर की गुमशुदगी के ये पोस्टर दिल्ली के ITO इलाके में पेड़ों और दीवारों पर चस्पा किए गए हैं। जिन पर लिखा है, ‘क्या आपने इन्हें देखा है?’ साथ ही पोस्टर में उनके इंदौर में जलेबी खाने का जिक्र करते हुए तंज कसा गया है।

गौतम गंभीर लापता: आईटीओ इलाके में बीजेपी सासंद गंभीर की तस्वीरों वाले पोस्टर अज्ञात व्यक्ति द्वारा कई जगह चस्पा किए गए हैं। इन पोस्टर्स में गौतम गंभीर की तस्वीर के नीचे लिखा है- क्या आपने इन्हें कहीं देखा है? आखिरी बार इंदौर में जलेबी खाते हुए देखा था। पूरी दिल्ली इन्हें ढूंढ रही है।

Hindi News Today, 17 November 2019 LIVE Updates: बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

जलेबी पोहा खाते दिखे थे गंभीर: बता दें कि गौतम गंभीर दिल्ली में प्रदूषण (Delhi Pollution) पर होने वाली 15 नवंबर की शहरी विकास की संसदीय स्थायी समिति की मीटिंग में शामिल नहीं हुए थे। इस दौरान वह वो इंदौर के होल्कर स्टेडियम में भारत-बांग्लादेश क्रिकेट टैस्ट मैच के बीच जलेबी और पोहा खाते हुए देखे गए थे। जिसको लेकर उनकी खूब आलोचना हुई थी।

बीजेपी सांसद ने दी थी सफाई: मीटिंग में न पहुंचने से जब गंभीर की सोशल मीडिया पर आलोचना हुई तो उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा कि मेरा काम खुद बोलेगा। अगर मुझको गाली देने से दिल्ली का प्रदूषण कम होता है तो आम आदमी पार्टी (आप) मुझे जी भरकर गाली दीजिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 चौटाला परिवार को अमित शाह ने ‘दीमक’ बताया था, दुष्यंत बोले- मुझे भी बंदर कहा गया, ये सिर्फ राजनीतिक बयान
2 बाल ठाकरे पुण्यतिथि: जब शिवसेना संस्थापक की कार में कानून मंत्री ने कर दिया पेशाब! पढ़ें पूरा वाकया
3 Jharkhand Election 2019: नीतीश कुमार से दोस्ती बीजेपी के सरयू राय को पड़ी भारी, पार्टी ने काट दिया टिकट!
जस्‍ट नाउ
X