बीजेपी सांसद ने महंगाई का हवाला दे सरकार पर कसा तंज- उम्मीद है जल्द मिलेगी राहत

भाजपा सांसद के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा कि कभी नहीं सोचा था कि टमाटर सेब जितना महंगा हो जाएगा। 

सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने महंगाई को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। (एक्सप्रेस फोटो)

अलग अलग मुद्दों पर अपनी ही सरकार को घेरने वाले भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार पर तंज कसा है। स्वामी ने महंगाई का हवाला दे तंज कसते हुए कहा कि उम्मीद है कि जल्दी राहत मिलेगी।

भाजपा से राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मुझे कई वेतनभोगी मध्यम वर्ग के लोगों ने बताया कि सब्जियों की कीमतें आसमान छू रही हैं। मुझे उम्मीद है कि लोगों को इससे जल्दी ही राहत मिलेगी। भाजपा सांसद के इस ट्वीट पर कई यूजर्स ने भी प्रतिक्रिया दी। सुब्रमण्यम स्वामी ने भी कई यूजर के ट्वीट का जवाब दिया।

सुजय गुप्ता नाम के एक ट्विटर यूजर ने भाजपा सांसद के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि यह पूरी तरह से मोदीनोमिक्स है। भाजपा सांसद ने भी यूजर के ट्वीट के जवाब में लिखा कि या यह मोदीकॉमिक्स है क्योंकि वे अर्थशास्त्र नहीं जानते हैं। वहीं ट्विटर हैंडल @mrdisappoint ने भी स्वामी के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि कभी नहीं सोचा था कि टमाटर सेब जितना महंगा हो जाएगा। 

इसके अलावा राजीव प्रकाश सक्सेना नाम के यूजर ने लिखा कि सर न केवल सब्जियां बल्कि घरेलू सामान जैसे खाद्य तेल, दालें, आटा, डिटर्जेंट की कीमतें भी आसमान छू रही हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा कि सामान्य माध्यम वर्ग से आने के कारण हमने सब्जियों की बढ़ती कीमतों को देखकर कई सब्जियां खरीदना ही बंद कर दिया है।

इतना ही नहीं पिछले दिनों उन्होंने कृषि कानून के वापस लिए जाने पर भी ख़ुशी जताई थी और भाजपा को प्रायश्चित करने की सलाह दी थी। भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि मोदी के पीछे हटने के बाद गर्मी और कड़ाके की ठंड की परवाह न करते हुए करीब एक साल से शांतिपूर्ण तरीके से बैठे किसानों की समस्या का समाधान होते देखकर मुझे ख़ुशी हो रही है। लेकिन भाजपा को इस बात के लिए प्रायश्चित करने की जरूरत है कि प्रधानमंत्री से राष्ट्रीय कार्यकारी परिषद में प्रस्ताव लाने की मांग के बावजूद उन्होंने लोगों की बात नहीं सुनी।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट