ताज़ा खबर
 

भाजपा सांसद का दावा, लंदन में क्वारंटीन किए गए विदेश मंत्री जयशंकर, बोले- वेटर जैसा ड्रेस पहनाया

भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मुझे पता चला है कि भारत के विदेश मंत्री श्री जयशंकर लंदन में क्वारंटाइन में रखा गया है उन्हें वेटर की तरह का कपड़ा पहनाया गया है।

बीते बुधवार को ट्वीट कर विदेश मंत्री एस जयशंकर ने कहा था कि उन्हें कोविड-19 से संक्रमितों के संपर्क में आने का पता चला है। (एक्सप्रेस फोटो: कमलेश्वर सिंह/ रेणुका पूरी)

अपने बयानों की वजह से काफी चर्चा में रहने वाले भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्विटर पर एक चौंकाने वाला ट्वीट किया। भाजपा सांसद ने ट्वीट में कहा है कि विदेश मंत्री एस जयशंकर को लंदन में क्वारंटाइन किया गया है और वहां उन्हें वेटर जैसा ड्रेस पहनाया जा रहा है। बता दें कि पिछले दिनों विदेश मंत्री एस जयशंकर के साथ ब्रिटेन गये प्रतिनिधिमंडल के दो सदस्य कोविड-19 से संक्रमित पाए गए थे। जिसके बाद विदेश मंत्री को अपने आधिकारिक कार्यक्रमों में फेरबदल करना पड़ा। 

शुक्रवार को भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मुझे पता चला है कि भारत के विदेश मंत्री श्री जयशंकर लंदन में क्वारंटाइन में रखा गया है उन्हें वेटर की तरह का कपड़ा पहनाया गया है। वे अभी अपने घर को नहीं लौट सकते हैं। साथ ही स्वामी ने अपने ट्वीट में यह भी लिखा है कि अगर यह सच नहीं है तो कृपया इसका खंडन करें।

बीते बुधवार को ट्वीट कर विदेश मंत्री एस जयशंकर ने कहा था कि उन्हें कोविड-19 से संक्रमितों के संपर्क में आने का पता चला है। इसलिए एहतियात के तौर पर और अन्य लोगों से विचार-विमर्श के बाद उन्होंने डिजिटल तरीके से अपने कार्यक्रमों को करने फैसला किया है। साथ ही उन्होंने कहा था कि वे जी-7 बैठक में भी डिजिटल तरीके से ही हिस्सा लेंगे। जयशंकर ब्रिटेन के विदेश मंत्री डोमिनिक राब के आमंत्रण पर जी-7 समूह के देशों के विदेश मंत्रियों एवं विकास मंत्रियों की बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे थे।

भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने शुक्रवार को ही एक और चौंकाने वाले ट्वीट किया। अपने ट्वीट में उन्होंने पीएमओ के अधिकारियों को निशाने पर लिया। स्वामी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि हमेशा की तरह पीएमओ के अधिकारी ट्विटर पर मेरे ऊपर निशाना साधने के लिए आईटी सेल द्वारा कंप्यूटर जनरेटेड ट्वीट का इस्तेमाल कर पेड हैक्स के नाम पर गंदे ट्वीट के जरिए हमला कर रहे हैं। साथ ही स्वामी ने लिखा कि जैसा वो उनके साथ करेंगे, ठीक वैसा ही उन लोगों के साथ भी किया जाएगा।

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब सुब्रमण्यम स्वामी ने पीएम अधिकारियों को निशाने पर लिया है। बीते दिनों भी सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर लिखा था कि कोरोनावायरस की तीसरी लहर बच्चों को निशाना बनाएगी। हमें इस संकट से निपटने के लिए प्रधानमंत्री कार्यालय की सनकी टीम के बजाय गंभीर प्रबंधन करने वाली टीम चाहिए, जो कि प्रतिक्रिया पर निगरानी रख सके और योजना तैयार कर सके।

Next Stories
1 UP:अस्पताल के बाहर डॉक्टर, डॉक्टर चिल्लाता रहा पति, पत्नी ने गोद में तोड़ दिया दम
2 बाहर सिलेंडर ढूँढ रहे, अपने पास दो सिलेंडर हैं उनमें तो ऑक्सिजन ले बावड़े- योग को प्रोमोट करने का रामदेव का अंदाज
3 यूपी: हमीरपुर में यमुना में तैरती दिखीं दर्जन भर लाशें, ग्रामीणों ने कोरोना से मरे लोगों को बहाया
ये पढ़ा क्या?
X