ताज़ा खबर
 

‘2024 और 2029 में भी जीतेगी बीजेपी, पर करने होंगे कुछ खास बदलाव’ टीचर्स डे पर बीजेपी सांसद की मोदी सरकार को सलाह

स्वामी ने ट्वीट कर यह दावा किया है। हालांकि उन्होंने सरकार को कुछ खास बदलाव करने की भी सलाह दी है।

bjp subramanian swamy 2024 lok sabha electionस्वामी ने 2024 और 2029 के आम चुनाव में भी भाजपा की जीत का दावा किया है। (फाइल फोटो)

भाजपा सांसद सुब्रमण्यन स्वामी ने दावा किया है कि 2024 और 2029 के आम चुनाव में भी भाजपा ही सत्ता पर काबिज होगी। स्वामी ने ट्वीट कर यह दावा किया है। हालांकि उन्होंने सरकार को कुछ खास बदलाव करने की भी सलाह दी है। स्वामी ने ट्वीट में लिखा कि ‘भाजपा 2024 और 2029 लोकसभा के आम चुनाव में भी सत्ता में आएगी लेकिन उसे इस जनादेश का इस्तेमाल ब्रिटिश राजशाही द्वारा गढ़े गए भारतीय इतिहास को सही करने और आने वाली पीढ़ियों में राष्ट्रवाद और हिन्दुस्तान पर गर्व की भावना जगाने में इस्तेमाल करना होगा।’ स्वामी ने कहा कि यह टीचर्स डे पर मेरा संदेश है।

कुछ समय पहले सुब्रमण्यन स्वामी ने अपने एक बयान में कहा था कि किसी भी देश का इतिहास उसके बारे में विदेशी विवरण पर आधारित नहीं हो सकता और भारत के लोगों के लिए समय आ गया है कि वे पौराणिक सूत्रों को गंभीरता से लें और भारतीयों द्वारा लिए गए भारत के इतिहास को आत्मसात करें। स्वामी के अनुसार, हिन्दुस्तान शासन की कला, राज दरबारों की शैली, युद्ध के तरीकों, अपने कृषि आधार के रख-रखाव और सूचना के प्रसार में वैचारिक रूप से एक था।

बता दें कि सुब्रमण्यन स्वामी देश से जुड़े मुद्दों पर अपनी बेबाक राय देते रहते हैं। सुशांत सिंह राजपूत केस में भी वह कथित बॉलीवुड गुटबाजी पर भी निशाना साध चुके हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म निर्माता निर्देशक महेश भट्ट को निशाने पर लिया और ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘सिनेमा के दादा महेश भट्ट ने इस्लाम धर्म को अपनाकर अपना नाम अशरफ बट्ट रख लिया है? अगर ऐसा नहीं है तो उन्हें पुलिस रिकॉर्ड्स सही करने को कहें।’

स्वामी कोरोना काल में NEET/JEE की परीक्षा कराने के सरकार के फैसले का भी जमकर विरोध कर चुके हैं। स्वामी ने परीक्षा टालने की मांग की थी। हालांकि सरकार ने तय समय पर ही परीक्षा कराने का फैसला किया है। इसी मुद्दे पर अपने एक ट्वीट में स्वामी ने कहा था कि ‘जेईई / एनईईटी परीक्षा सरपट दौड़ने वाले कोविड -19 संक्रमण, लकवाग्रस्त लॉकडाउन के असर के अलावा एक ढहती हुई अर्थव्यवस्था, मानसून, हमारे क्षेत्र में चीनी ड्रैगन की गोलाबारी और बॉलीवुड में चोर और हत्यारे माहौल के बीच जलियांवाला बाग़ की तरह हैं जहां मासूमों को गोलियों से भून दिया गया था।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 राज्यसभा में अमर सिंह की जगह बीजेपी के जफर इस्लाम चुने गए निर्विरोध, बीजेपी के दूसरे कैंडिडेट को वापस लेना पड़ा नाम
2 सुप्रीम कोर्ट के बाद बार काउंसिल भी दे सकता है प्रशांत भूषण को सजा, ट्वीट्स के जांच के आदेश
3 देरी से पहुंची थीं रिया, इसलिए आज पूरी न हो सकी NCB की जांच, कल फिर होगी पूछताछ
यह पढ़ा क्या?
X