ताज़ा खबर
 

बीजेपी MP स्वामी ने दी जानकारी- ‘Koo’ पर भी आने वाला हूं, यूजर्स बोले- वो मोदी भक्तों से भरा है, मालवीय का किला है, वे आपको घेर लेंगे…

भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कई बार ट्विटर के माध्यम से भाजपा आईटी सेल के हेड अमित मालवीय पर निशाना साधा है। स्वामी ने मालवीय पर कई लोगों को फेक आईडी से ट्रोल करने का भी आरोप लगाया है।

भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर कहा है कि वे जल्द ही सोशल मीडिया ऐप कू के जरिए मैसेज भेजना शुरू करेंगे। (एक्सप्रेस फोटो: कमलेश्वर सिंह)

शनिवार को ट्विटर के द्वारा उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू समेत कई बड़े नेताओं के अकाउंट से ब्लू टिक हटाए जाने के बाद से सरकार ने सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शिकंजा कसने की तैयारी शुरू कर दी है। इसी बीच भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने सोशल मीडिया ऐप “कू” पर आने की जानकारी दी है। सुब्रमण्यम स्वामी के इस घोषणा पर कई यूजर्स ने मजेदार प्रतिक्रिया दी। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि वो मोदी भक्तों से भरा है और भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय का किला है, वे आपको घेर लेंगे।

रविवार को भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट करते ही लिखा कि सोशल मीडिया ऐप कू जल्दी ही मेरे मैसेजिंग अकाउंट को वेरीफाई कर देगा। उसके बाद मैं भी कू के जरिए मैसेज करना शुरू कर दूंगा। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि लेकिन वे ट्विटर पर पहले जैसे ही सक्रिय रहेंगे। स्वामी के इस ट्वीट पर ट्विटर हैंडल marapatchi ने कमेंट करते हुए लिखा कि आप कू में ट्विटर की तरह अपनी बात नहीं रख पाएंगे। कू ऐप पूरी तरह से मोदी भक्तों से भरा हुआ है और वह भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय का किला है। वे आपको घेर लेंगे।

बता दें कि भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कई बार ट्विटर के माध्यम से भाजपा आईटी सेल के हेड अमित मालवीय पर निशाना साधा है। स्वामी ने मालवीय पर कई लोगों को फेक आईडी से ट्रोल करने का भी आरोप लगाया है। पिछले साल एक बार ट्विटर पर फेक आईडी से ट्रोल होने पर भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने अमित मालवीय को आईटी सेल से हटाने की भी मांग की थी।

भाजपा सांसद स्वामी ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि अगर अमित मालवीय को भाजपा आईटी सेल नहीं हटाया गया तो इसका मतलब है कि पार्टी मेरा बचाव नहीं करना चाहती है। अगर पार्टी में ऐसा कोई फोरम नहीं है जहां मैं अपनी राय रख सकूं तो मुझे ही खुद को डिफेंड करना होगा।

हालांकि सुब्रमण्यम स्वामी के कू ऐप पर आने को लेकर कई अन्य यूजर्स ने भी मजेदार कमेंट किए। दीप्ती कृष्णा नाम की एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि सर हम आपको कू पर भी फॉलो करेंगे। आप वहां भी कमाल करेंगे। वहीं आकाश सिंह नाम के यूजर ने लिखा कि ओके सर, यह भी नोट कर लेता हूं, कहीं यूपीएससी में ना पूछ ले। इसके अलावा कुमार उत्तम नाम के एक यूजर ने भी लिखा कि बड़ी संख्या में आपके प्रशसंक कू ऐप पर आपके मैसेज का इंतजार कर रहे हैं।

Next Stories
1 UP में फेरबदल की अटकलें! BJP के राधामोहन सिंह ने की गवर्नर से मुलाकात, जानें- क्या हुई दोनों में बात?
2 पूर्व नौकरशाहों का पीएम मोदी को खत: लक्षद्वीप में विकास के नाम पर जो हो रहा है वह…..
3 चढ़ूनी के साथ हजारों आंदोलनकारी किसान दिल्ली की ओर बढ़े, टिकैत ने कहा- सरकार को वापस लेने ही होंगे कानून
ये  पढ़ा क्या?
X