ताज़ा खबर
 

फोटो में राम से भी बड़े नरेंद्र मोदी! शेयर करने पर ट्रोल हुईं बीजेपी सांसद

सांसद शोभा करंदलाजे ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें भगवान राम को प्रधानमंत्री से छोटा दिखाया गया है। इस तस्वीर में भगवान राम प्रधानमंत्री मोदी का हाथ थामे मंदिर की तरफ जा रहे हैं।

Ram Mandir, Twitter, BJPभारतीय जनता पार्टी की नेता और सांसद शोभा करंदलाजे ने ट्विटर पर यह फोटो शेयर की जिस पर यूजर्स भड़क गए। (फोटो-Twitter)

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण से पहले बुधवार को भूमि पूजन किया गया। इस कार्यक्रम में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिरकत की। देश के प्रधानमंत्री के गुणगान में  भारतीय जनता पार्टी की नेता और सांसद शोभा करंदलाजे कुछ ऐसा ट्वीट कर बैठीं की यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे और ट्वीट डिलीट करने की मांग करने लगे।

दरअसल, सांसद शोभा करंदलाजे ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें भगवान राम को प्रधानमंत्री से छोटा दिखाया गया है। इस तस्वीर में भगवान राम प्रधानमंत्री मोदी का हाथ थामे मंदिर की तरफ जा रहे हैं। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, अयोध्या अपने प्रिय राजा के स्वागत के लिए पूरी तरह से तैयार है। उनके इस ट्वीट पर यूजर्स को आपत्ति हुई और उन लोगों ने इस ट्वीट को हटाने की मांग की।

@Captainanjan ने लिखा है, यह शर्मनाक है और बेवकूफी भरा है। मोदी के सामने भगवान राम छोटे नजर आ रहे हैं। इस फोटो को डिलीट करिए और भगवान राम से माफी मांगिए। माफ करिए भगवान राम इस समुदाय को हो क्या गया है। @Gobhiji3 ने लिखा है तो मोदी जी राम  भगवान से बड़े हो गए शर्म आनी चाहिए। @fasi1420 ने लिखा है मोदी है तो मुमकिन है…. भगवान को भी सहारे की ज़रूरत पड़ गई.. @YasirMulki ने लिखा है, इस फोटो को डिलीट कर दीजिए, राम मोदी से छोटे कैसे हो सकते हैं, आप जैसे लोग मोदी और बीजेपी के लिए खतरा हैं।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब करंदलाजे विवादों में हैं। इससे पहले कर्नाटक के चिकमंगलूर में एक रैली को संबोधित करने के दौरान वह जिस मंच पर थीं वहां भारत का एक नक्‍शा बना था जिसमें पीओके को पाकिस्‍तान का हिस्‍सा दिखाया गया था। इस मंच की तस्‍वीर ट्वीट करते ही शोभा ट्रोल हो गई थीं उन्‍हें सफाई देनी पड़ी थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 राम मंदिरः बाबरी के भीतर बिहार के इस साधु की बदौलत पहुंची थी रामलला की प्रतिमा?
2 भूमि पूजन की खुशी में BJP के संबित पात्रा ने बनाया राम का स्केच, मजे ले लोग बोले- आप ने राम नहीं परशुराम बना दिया
3 राम मंदिरः भूमि पूजन की खुशी में पूर्व महाराष्ट्र CM ने गाया भजन, लोग बोले- ये प्रभु नहीं बल्कि कुर्सी के लिए गाया है
ये पढ़ा क्या?
X