ताज़ा खबर
 

बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने मांगे बालाकोट हवाई हमले के सबूत, कहा- सरकार के ‘रागदरबारी’ कर रहे हैं गुमराह

BALAKOT AIR STRIKE: विपक्ष के साथ-साथ बीजेपी के असंतुष्ट सांसद शत्रुध्न सिन्हा ने भी अपनी पार्टी और सरकार को निशाने पर लिया है। उन्होंने ने भी बालाकोट हवाई हमले पर सरकार की तरफ से दी गई दलील को खारिज किया है। पटना साहिब से सांसद सिन्हा ने कहा कि सरकार को जनता के समक्ष पूरा ब्यौरा पेश करना चाहिए।

Shatrughan Sinha, BJP, Patna Sahib, Bihar, Loksabha Seat, Poonam Sinha, Wife, Akhilesh Yadav, SP, Narendra Modi, PM, Amit Shah, BJP, Bihar News, Elections News, India News, National News, Hindi Newsशत्रुघ्न लंबे समय से बीजेपी और पीएम की नीतियों व कार्यशैली से नाखुश हैं। (एक्सप्रेस फोटोः प्रेमनाथ पाण्डे)

भारतीय जनता पार्टी के असंतुष्ट सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने बालाकोट हवाई हमले में आतंकियों के मारे जाने के सबूत मांगे हैं। सरकार की तरफ से आतंकियों के कैंप नष्ट किए जाने पर विपक्ष लगातार सवाल उठा रहा है। अब इस फेहरिस्त में शत्रुघ्न सिन्हा भी शामिल हो गए हैं। केंद्र सरकार के दावों को अस्वीकृत करने वालों का समर्थन करते हुए गुरुवार को सिन्हा ने कहा कि सरकार को हवाई हमले के सबूत के साथ सामने आना चाहिए।

पटना साहिब से सांसद ने कहा, “राधामोहन सिंह (कैबिनेट मंत्री) और योगी आदित्यनाथ (उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री) कह रहे हैं कि 400 आतंकी मारे गए हैं । अलग-अलग चैनल पर सरकार का कोई रागदरबारी कह रहा है कि 300 मारे गए हैं तो कोई कह रहा है 500 आतंकी मारे गये हैं।” उन्होंने कहा, “ऐसे में विपक्ष के साथ-साथ देश की जनता यह जानना चाहती है कि कितने आतंकी मारे गए हैं। सेना के पराक्रम की कहानी के साथ हमले को किस हद तक अंजाम दिया गया है। अगर केंद्र सरकार बता देगी तो, मैं समझता हूं कि जनता का हौसला भी बुलंद होगा। सच्चाई सामने आएगी तो सरकार की वाहवाही होगी।”

पुलवामा में हुए आतंकी हमले को ‘दुर्घटना’ करार देने के मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बारे में पूछे जाने पर शत्रुघ्न ने कहा, “मैं शब्दों के हेरफेर या जाल में नहीं पड़ना चाहता हूं। मैं इतना ही कहूंगा कि मैं दिग्विजय सिंह का बहुत आदर करता हूं। वह बहुत परिपक्व आदमी हैं। देश के लिए उन्होंने काफी योगदान दिया है। उनकी छवि काफी अच्छी है। ऐसा लग रहा है, वह कहना कुछ चाहते थे लेकिन शब्द कुछ और निकल गया ।”

Next Stories
1 आंतकी सरगना हाफिज सईद से पूछताछ करना चाहती थी यूएन की टीम, पाकिस्तान ने नहीं दिया वीजा
2 प्रशांत भूषण ने सुप्रीम कोर्ट में मानी गलती, फिर अटॉर्नी जनरल ने वापस ले ली याचिका
3 Kerala Karunya Plus Lottery KN-255: लॉटरी के परिणाम घोषित, यहां चेक करें रिजल्ट और विनर्स लिस्ट
ये पढ़ा क्या?
X