ताज़ा खबर
 

BJP सांसद साक्षी महाराज ने ओवैसी को कहे अपशब्द, बोले- वो हैदराबाद का #$% ओवैसी

साक्षी महाराज सदर विधायक पंकज गुप्ता के एक कार्यक्रम में शिरकत करने आए थे। इस मौके पर उन्होंने जानकी कुंड परियर से अयोध्या तीर्थाटन के लिए जा रही बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

hyderabad, sakshi maharajसाक्षी महाराज ने ओवैसी पर निशाना साधा।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद साक्षी महाराज ने हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ अपशब्द का इस्तेमाल किया है। साक्षी महाराज ने कि हैदराबाद का #$% ओवेसी कहता था कि अयोध्या में राम मंदिर बना तो खून की नदियां बह जाएंगी। क्या खून की नदी बही? अयोध्या में श्री राम का मंदिर भी बन रहा है और खून की नदी भी नहीं बही। अभी हाल ही में असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि ‘बिहार विधानसभा चुनाव में भाजपा की मदद की थी और अब पश्चिम बंगाल और उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव भाजपा की मदद करेंगे। साक्षी महाराज ने कहा, ‘यह ईश्वर की कृपा है…भगवान उन्हें (ओवैसी को) और भी शक्ति दें। उन्होंने बिहार में हमारी मदद की और उत्तर प्रदेश के साथ ही पश्चिम बंगाल में भी करेंगे।’

साक्षी महाराज सदर विधायक पंकज गुप्ता के एक कार्यक्रम में शिरकत करने आए थे। इस मौके पर उन्होंने जानकी कुंड परियर से अयोध्या तीर्थाटन के लिए जा रही बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। साक्षी महाराज यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सवाल उठाए जाते थे कि राम के नाम पर प्रधानमंत्री बन गए, लेकिन अयोध्या दर्शन करने नहीं आए। किसी को क्या पता था कि 56 इंची वाला अयोध्या तभी जाएगा जब राम मंदिर का शिलान्यास होगा। उन्होंने कहा कि यदि धारा 370 को हटाए और अयोध्या में राम मंदिर बने बिना रिटायर हो जाता तो मैं अपने को ठगा महसूस करता। आज मैं अयोध्या में तीर्थ यात्रा के लिए जा रही बस को हरी झंडी दिखाने आया हूं।

बता दें कि विपक्षी पार्टियों के जरिए एआईएमआईएम को अक्सर बीजेपी की ‘बी’ टीम कहा जाता रहा है। माना जाता है कि ओवैसी की पार्टी धार्मिक आधार पर वोटों का ध्रुवीकरण करने में बीजेपी की मदद करती है।

हालांकि, एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी इस बयान को नकारते आए हैं और अपने राजनीतिक दल के साथ बीजेपी की मदद करने से साफ इनकार करते रहे हैं।

Next Stories
1 किसान प्रदर्शनों के बीच बोले गृहमंत्री अमित शाह- नए कृषि बिलों से अन्नदाताओं की आय में कई गुना बढ़ोतरी होगी
2 आज सिर्फ 6 राज्यों में हुआ टीकाकरण, 17 हजार लोगों को ही लगी वैक्सीन, एक दिन पहले 2 लाख से ज्यादा ने लिया था लाभ
3 किसान आंदोलन समर्थकों के खिलाफ केस दर्ज कर रही NIA, राकेश टिकैत बोले- जिसने 40KG आटा दिया उसकी भी पेशी होगी
ये पढ़ा क्या?
X