ताज़ा खबर
 

साक्षी महाराज ने फिर दिया विवादित बयान, राहुल गांधी पर कर दी अर्मयादित टिप्पणी

कहा, "प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, इस देश में सांसद निधि थी, विधायक निधि थी, प्रधानों की भी निधि थी, पर किसानों का तो कोई सम्मान निधि थी नहीं। यह किसानों का सम्मान बढ़ाने का काम नरेंद्र भाई मोदी ने किया है।"

sakshi maharaj , subhash chandra bose , bjp , mahatma gandhi , congressभाजपा के वरिष्ठ नेता और सांसद साक्षी महाराज। (एक्सप्रेस फाइल फोटो)

कांग्रेस पार्टी और वरिष्ठ नेता राहुल गांधी को लेकर विवादित टिप्पणी करने का दौर खत्म नहीं हो रहा है। ताजा मामला भाजपा के वरिष्ठ नेता और सांसद साक्षी महाराज का है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए राहुल गांधी के लिए “पागल” शब्द का प्रयोग किया। उन्होंने कहा, “जो एबीसीडी नहीं जानता, ऐसे पागल व्यक्ति के शब्दों का, प्रश्नों का उत्तर मैं नहीं दे सकता।”

पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी से बड़ा किसानों का भक्त कोई हो नहीं सकता है। कांग्रेस पार्टी पर भी आरोप लगाया कि 65 साल सत्ता में रहने के बावजूद किसानों को एक रुपए भी नहीं दिए। उन्होंने कहा, “मोदी से बड़ा किसानों का भक्त कोई हो नहीं सकता, किसानों ने आंदोलन नहीं किया था। हम छह हजार रुपए सालाना फटाक से किसानों के खाते में डाल रहे हैं। किसानों ने आंदोलन नहीं किया था, उसके बावजूद हम दे रहे हैं। किसानों का अगर 33 फीसदी खेती नुकसान होती है तो हम उनको मुआवजा देने वाले हैं। कहां आंदोलन हुआ था।”

कहा, “प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, इस देश में सांसद निधि थी, विधायक निधि थी, प्रधानों की भी निधि थी, पर किसानों का तो कोई सम्मान निधि थी नहीं। यह किसानों का सम्मान बढ़ाने का काम नरेंद्र भाई मोदी ने किया है।”

बोले “तो नरेंद्र भाई मोदी और भाजपा ही किसानों की सच्ची हितैषी है। अगर राहुल गांधी और उनके कुनबा खानदान के लोग, जो 65 साल तक सत्ता में बैठे रहे, अगर वे किसानों के सच्चे हितैषी थे तो यह छह हजार रुपए देने का उन्होंने काम क्यों नहीं किया। किसी ने हाथ पकड़ लिए थे, किसी ने रोका था।”

साक्षा महाराज इससे पहले भी ऐसे बयान देते रहे हैं। हाल ही में उन्होंने ओवैसी के खिलाफ अपशब्द का इस्तेमाल किया था। साक्षी महाराज ने कहा था, “हैदराबाद का ओवेसी कहता था कि अयोध्या में राम मंदिर बना तो खून की नदियां बह जाएंगी। क्या खून की नदी बही? अयोध्या में श्री राम का मंदिर भी बन रहा है और खून की नदी भी नहीं बही।”

Next Stories
1 मीटिंग के बाद बोले किसान नेता, सरकार डेढ़ साल के लिए कानूनों को लागू नहीं करने को तैयार
2 पति को तलाक दिए बगैर दूसरे के साथ रह रही विवाहिता को सुरक्षा मांगने का हक नहीं : इलाहाबाद हाईकोर्ट
3 ममता को एक और झटका! TMC विधायक अरिंदम भट्टाचार्य BJP में शामिल
ये पढ़ा क्या?
X