बैरिकेडिंग नहीं हटाने पर भड़के BJP सांसद, TI से बोले- मैं बुला रहा हूं और तुम वहां रंगबाजी कर रहे हो

वीडियो में चित्रकूट बांदा के भाजपा सांसद आरके सिंह पटेल एक पुलिस अधिकारी से कहते दिख रहे हैं कि मैं एमपी हूं और आपको बुला रहा हूं कि टीआई साहेब इधर आओ और तुम वहां रंगबाजी कर रहे हो।

RK Singh Patel
भाजपा सांसद मध्यप्रदेश जिला सतना के नयागांव थाना के कामतन मोहल्ला में रहने वाले यूपी सरकार के लोक निर्माण राज्यमंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय से मिलने जा रहे थे। (फोटो-वीडियो स्क्रीनशॉट/ Twitter@RKSINGHPATEL4)

यूपी के चित्रकूट में दीपदान मेले के दौरान बुधवार शाम को भाजपा सांसद आरके पटेल बैरिकेडिंग नहीं हटाने पर भड़क गए। इस दौरान उन्होंने टीआई की जमकर फटकार लगाई। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

वीडियो में भाजपा सांसद एक पुलिस अधिकारी से कहते दिख रहे हैं कि मैं एमपी हूं और आपको बुला रहा हूं कि टीआई साहेब इधर आओ। मेरा गनर गया और उसने ये भी कहा कि एमपी बांदा आपको बुला रहे हैं और तुम वहां रंगबाजी कर रहे हो।

न्यूज चैनल न्यूज 24 ने इस वीडियो को अपने ट्विटर प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है। इसमें भाजपा सांसद भड़कते हुए दिख रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, भाजपा सांसद मध्यप्रदेश जिला सतना के नयागांव थाना के कामतन मोहल्ला में रहने वाले यूपी सरकार के लोक निर्माण राज्यमंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय से मिलने जा रहे थे, लेकिन कामदगिरि प्रमुख द्वार जाने वाले रास्ते पर मध्यप्रदेश पुलिस ने बैरियर लगा रखा था।

जिसके बाद सांसद ने अपने गनर को भेजा और टीआई को बुलवाया, लेकिन वह आने में आनाकानी करने लगे। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि सांसद ये कह रहे हैं कि मेरा गनर तुम्हारे पास आया तो तुमने कहा कि मेरे ठेंगे से।

हालांकि वीडियो में पुलिस अधिकारी ये कहते हुए दिखाई दिए कि उन्होंने पहचान नहीं पाया और इसके बाद उन्होंने भाजपा सांसद से माफी मांगी।

वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स के लगातार कमेंट आ रहे हैं। राजेंद्र मालवीय (@rkm14nov1967) ने लिखा कि भाई ये नेता जी हैं, आज के समय में वे अपने आप को भगवान समझते हैं।

शरद नायक (@SharadNayak8) ने कहा कि सत्ता के नशे में मस्त हैं सब। शैलेंद्र मिश्रा (@Shailen20456109) ने कहा कि अजय मिश्रा टेनी की तरह टीआई पर गाड़ी चढ़ा देते।

सीमा यादव (@SeemaYa93755914) ने कहा कि क्या सलीका है और कितना अनुशासन का पालन करते हैं साहब, ये दिख रहा है।

चौधरी जीत (@Chaudharyjeet5) ने कहा कि ऐसे नेता ही देश का बंटाधार कर रहे हैं। सैम (@sam02188) ने कहा कि गलती टीआई की नहीं है बल्कि जिसने एमपी बनाया, उसकी है।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।