जहां चील नहीं उड़ता वहां भैंस उड़ा देते हैंः योगी के अयोध्या से असेंबली चुनाव लड़ने की बात पर बरसे रवि किशन

एक टीवी कार्यक्रम के दौरान भाजपा सांसद रवि किशन ने विरोधी पार्टियों को निशाने पर लेते हुए कहा कि जहां चील नहीं उड़ता है, वहां ये भैंस उड़ा देते हैं। अभी चुनाव आने दीजिए ये लोग ऐसी बहुत सारी अफवाहें उड़ाएंगे।

ravi kishan, bjp
योगी आदित्यनाथ के अयोध्या से चुनाव लड़ने की संभावनाओं पर भाजपा सांसद रवि किशन ने कहा कि हमारा एक संगठन है और चुनाव लड़ने का फैसला संगठन करेगा। ये सारी बातें हवा हवाई है। (फोटो- ट्विटर: ravikishann)

अगले साल उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव होने को हैं। विधानसभा चुनाव को लेकर अभी से ही राजनीतिक पार्टियों में गहमागहमी शुरू हो गई है। एक टीवी कार्यक्रम के दौरान जब एंकर ने गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन से सवाल पूछा कि अगले विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अयोध्या से चुनाव लड़ने की ख़बरें सामने आ रही हैं। तो इसके जवाब में रवि किशन ने विरोधी पार्टियों को लेकर कहा कि जहां चील नहीं उड़ता है, वहां ये भैंस उड़ा देते हैं।

दरअसल आजतक न्यूज चैनल पर आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान एंकर चित्रा त्रिपाठी ने गोरखपुर से सांसद रवि किशन से सवाल पूछते हुए कहा कि कहा जा रहा है कि भाजपा के कई बड़े नेता उत्तरप्रदेश विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद अयोध्या से चुनाव लड़ेंगे। इसके जवाब में रवि किशन ने कहा कि हमारा एक संगठन है और चुनाव लड़ने का फैसला संगठन करेगा। ये सारी बातें हवा हवाई है।

आगे सांसद रवि किशन ने विरोधी पार्टियों को निशाने पर लेते हुए कहा कि जहां चील नहीं उड़ता है, वहां ये भैंस उड़ा देते हैं। अभी चुनाव आने दीजिए ये लोग ऐसी बहुत सारी अफवाहें उड़ाएंगे। लेकिन हमें इन सब चीजों में नहीं आना है। संगठन सब तय करेगा। संगठन सब कुछ को बारीकियों से देखकर चलता है। उस हिसाब से ही तय होगा। ये सारी बातें झूठी हैं और अफवाहें हैं।

 

इस दौरान रवि किशन से जब योगी आदित्यनाथ के पिछले चार साल के कामकाज को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने अपने कैमरे से जौनपुर जिले की सड़कों और घरों को दिखाते हुए कहा कि ये घर प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत ही बने हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि गोरखपुर में एम्स भी बन रहा है और सड़कों का जाल भी बिछ रहा है।

भाजपा सांसद रवि किशन ने इस दौरान यह भी दावा किया कि अभी तक उत्तरप्रदेश में 1 लाख 40 हजार शिक्षकों को और चार लाख युवाओं को सरकारी नौकरी दी गई। साथ ही रवि किशन ने कहा कि इस सरकार में जितना काम हुआ है उसको गिनवाने के लिए मुझे चैनल पर कई घंटे बैठना पड़ेगा। इस सरकार में फ्री वैक्सीन लग रही है। अगर यह कांग्रेस काल होता तो हम लोग मर जाते।