ताज़ा खबर
 

दुनिया जानती है, एक वक्त में रवि किशन पीते थे गांजा- बोले अनुराग कश्यप; BJP सांसद ने यूं किया पलटवार

संसद में रवि किशन द्वारा बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा उठाए जाने के बाद छिड़ी बहस को लेकर अनुराग कश्यप ने कहा कि रवि किशन खुद वीड लेते थे।

Anurag Kashyap, Ravi Kishanअनुराग कश्यप के दावे पर बीजेपी सांसद रवि किशन ने पलटवार किया है।

ड्रग्स को लेकर फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप के बयान पर बीजेपी सांसद रवि किशन ने पलटवार किया है। रवि किशन ने कश्यप के बयान को लेकर कहा कि उन्हें ऐसी उम्मीद नहीं थी। अनुराग कश्यप के बयान पर रवि किशन ने कहा, मैं अनुराग कश्यप से ऐसे शब्दों की उम्मीद नहीं कर रहा था। सभी जानते हैं कि मैं शिव भक्त हूं और शिव का नाम जपता हूं। मैं इस बात से आहत हूं कि ड्रग्स के खिलाफ जारी लड़ाई में वह मेरा साथ नहीं दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैंने स्मोकिंग की है और अब पाक साफ हूं क्योंकि मैं एक मंत्री हूं जो कि मैं नहीं हूं।

बता दें कि संसद में रवि किशन द्वारा बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा उठाए जाने के बाद छिड़ी बहस को लेकर अनुराग कश्यप ने कहा कि रवि किशन खुद वीड लेते थे। फिल्ममेकर ने कहा कि रवि किशन ने मेरी फिल्म मुक्केबाज में किया था। अनुराग के मुताबिक रवि किशन दिन की शुरुआत जय शिव शंकर, जय बम भोले, जय शिव शम्भु से करते हैं। वह खुद वीड लेते थे और यह बात सब जानते हैं।

रवि किशन को लेकर दिए गए बयान वाले इंटरव्यू में अनुराग कश्यप ने खुद भी केमिकल ड्रग्स लेने की बात स्वीकारी थी। उन्होंने कहा  कि साल 2006-2008 के बीच वह काफी डिप्रेशन में आ गए थे। अनुराग ने कहा कि जब उनकी फिल्म ब्लैक फ्राइडे बैन हो गई थी और आरती बजाज के साथ उनकी शादी टूट गई थी तब वह डिप्रेस हो गए थे और केमिकल ड्रग्स का इस्तेमाल करने लगे थे। अनुराग ने कहा सोशल मीडिया पर मुझे भले ही चरसी कहा जाता हो, लेकिन मैंने कभी मारिजुआना का इस्तेमाल नहीं किया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कंगना ने कहा था- मैं BJP समर्थक हूं, EVM में कमल न मिला तो Shivsena को देना पड़ा था वोट, अब पत्रकार ने इसे साबित किया झूठ तो रणौत ने दी धमकी
2 COVID-19 संकट के बीच Shramik Special Trains में सफर के दौरान 97 लोगों की गई जान- संसद में केंद्र सरकार ने किया स्वीकार
3 चीनियों को राजीव शर्मा लीक करता था गोपनीय सूचनाएं, डेढ़ साल में पाया 40 लाख रुपए, हर जानकारी पर मिलते थे हजार डॉलर: दिल्ली पुलिस
IPL 2020 LIVE
X