ताज़ा खबर
 

सवाल पूछ कर भूल गए भाजपा सांसद, स्‍पीकर के याद दिलाने पर भी नहीं आया याद

महाजन ने निषाद से कहा, 'क्या आपको याद है कि आप क्या पूछना चाहते थे? क्या आपको ध्यान नहीं कि आपको कुछ पूछना था? '

Machhlishahr MP Ram Charitra Nishad, Lok Sabha, BJP MP उत्तर प्रदेश के मछलीशहर से बीजेपी सासंद राम चरित्र निषाद। (फाइल फोटो)

लोकसभा में सोमवार (8 अगस्त) को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एक सांसद खुद पूछे गए सवाल को ही भूल गए। उन्हें लोकसभा स्पीकर स्पीकर सुमित्रा महाजन ने भी सवाल याद दिलाने की बहुत कोशिश की लेकिन उन्हें कुछ याद ही नहीं आया। जिस सांसद के साथ यह हुआ उनका नाम राम चरित्र निषाद है। वह उत्तर प्रदेश के मछलीशहर से बीजेपी पार्टी की तरफ से सासंद हैं। दरअसल, हुआ यह था कि प्रश्न काल के दौरान सुमित्रा महाजन ने सांसद राम चरित्र का नाम लिया और उनसे उनका सवाल पूछने को कहा। लेकिन निषाद को अपना सवाल ध्यान ही नहीं था। हालांकि, महाजन ने उन्हें बताया भी कि चाय के उत्पादन से जुड़ा जो सवाल जो उन्होंने भेजा था वह पूछना है, लेकिन निषाद को फिर भी कुछ भी ध्यान नहीं आया। इसपर महाजन ने निषाद से कहा, ‘क्या आपको याद है कि आप क्या पूछना चाहते थे? क्या आपको ध्यान नहीं कि आपको कुछ पूछना था? ‘

इसपर निषाद पहले तो संकोच करते हुए कुछ बोले नहीं, लेकिन फिर ज्यादा वक्त ना बर्बाद करते हुए उन्होंने कह दिया कि हां उन्हें सवाल याद नहीं है। इसके बाद महाजन के कार्रवाई आगे बढ़ा दी। निषाद यूपी में बीजेपी के प्रमुख चेहरे हैं। वह 52 साल के हैं। राम चरित्र साल 2015 में गोरखपुर में निषाद आंदोलन के लिए हुए प्रदर्शन के खिलाफ खड़े थे। उन्होंने उस जगह का दौरा भी किया था जहां प्रदर्शन के चलते एक शख्स की मौत हो गई थी।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अखिलेश बोले- गोरक्षा का मुद्दा उठाकर विकास से ध्‍यान हटाना चाहते हैं मोदी, पूछा- भाजपा में किसके पास गाय है?
2 PM मोदी की फटकार का असर? गौ रक्षक दल के चीफ के खिलाफ केस दर्ज
3 प्यार, पड़ोसी और परिवार से मिला धोखा, देह व्यापार में धकेली गई बच्चियों की कहानी
ये पढ़ा क्या?
X