ताज़ा खबर
 

BJP MLA का वायरल ऑडियो: ‘पंडिताई का घमंड और झूठ ले डूबा बीजेपी को, तभी तो दिल्ली, झारखंड हारे हो, अभी तो रामराज्य आया है- पूरे यूपी में भर दिए ब्राह्मण और ठाकुर’

सोशल मीडिया में एक और ऑडियो क्लिप वायरल हो रहा है जिसमें राठौड़ व्यंगात्मक लहजे में कह रहे हैं कि यूपी में तो अब राम राज्य आ चुका है। पूरे यूपी में ब्राह्मण और ठाकुर भर दिये हैं।

तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फाइल)

उत्तर प्रदेश के सीतापुर सदर से बीजेपी विधायक राकेश राठौड़ अपने एक ऑडियो क्लिप को लेकर विवादों में बने हुए हैं। जिसमें वे कह रहे हैं कि क्या ताली और थाली पीटकर, शंख बजाकर कोरोना को हराया जा सकता है? ऑडियो क्लिप में राठौड़ पीएम द्वारा थाली पीटने के आइडिया को “मूर्खता का रिकॉर्ड तोड़ना” बता रहे हैं। इस ऑडियो क्लिप को लेकर पार्टी ने उन्हें कारण बताओ नोटिस भी जारी किया है। लेकिन राठौड़ की मुसीबतें कम नहीं हुई हैं। सोशल मीडिया में एक और ऑडियो क्लिप वायरल हो रहा है जिसमें राठौड़ व्यंगात्मक लहजे में कह रहे हैं कि यूपी में तो अब राम राज्य आ चुका है। पूरे यूपी में ब्राह्मण और ठाकुर भर दिये हैं।

वायरल हो रहे इस क्लिप के बारे में कहा जा रहा है कि राठौड़ दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पंडित ब्रज मोहन से बात कर रहे हैं। ब्रज मोहन ने राठौड़ को एक पास के सिलसिले में फोन किया है। जिसमें वे अपने किसी रिश्तेदार को पास दिलाने की बात कर कर रहे हैं। इसपर राठौड़ ने कहा कि आज कल हम विधायकों की कोई नहीं सुनता। इसपर ब्रज मोहन ने कहा यह बात अचंभेदार है। इसपर राठौड़ ने कहा कि अचंभेदार!! अभी दिल्ली में मुंह काला करा कर आए हो और शान से मुझे बता रहे हो कि पंडित फला-फला बोल रहा हूँ।

राठौड़ ने आगे कहा कि पंडिताई का घमंड और भारतीय जनता पार्टी का झूठ दिल्ली में पार्टी को ले डूबा है। विधायक ने कहा कि दिल्ली निपट गई है चार सीट ढंग से नहीं जीते। भाजपा के पीछे संघ लगा है और पार्टी चाहती है कि हम ब्राह्मण राज मनुवाद को स्थापित कर दे और वह दूसरों को झूठ बोलती है। इसीलिए हर जगह से साफ होते जा रहे हो।

राठौड़ ने कहा “दिल्ली साफ हो गए, झारखंड साफ हो गए, इसी झूठ में अब आगे जो नंबर है वहां भी हो जाओगे। वोट दिया सबने, दलित, पिछड़े सब लाइन लगा के वोट दिये। लेकिन राज बनेगा ब्राह्मण का।” राठौड़ ने प्रदेश अध्यक्ष पंडित ब्रज मोहन से कहा कि अब और कितना खाओगे पेट फूट जाएगा।

जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस? । इन वेबसाइट और ऐप्स से पाएं कोरोना वायरस के सटीक आंकड़ों की जानकारी, दुनिया और भारत के हर राज्य की मिलेगी डिटेल । कोरोना संक्रमण के बीच सुर्खियों में आए तबलीगी जमात और मरकज की कैसे हुई शुरुआत, जान‍िए

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 3 मई को लॉकडाउन खत्म होने के आसार कम, टीवी शो में दिल्ली, महाराष्ट्र, बिहार समेत पांच राज्यों ने बताए क्या है उनका एग्जिट प्लान?
2 ‘वीडियो भेजिए और 10,000 रुपए पाइए’, कोरोना काल में लोकगायकों, शिल्पकारों, चित्रकारों, कलाकारों को नीतीश सरकार का चुनावी गिफ्ट
3 प्रशांत किशोर कैसे पहुंचे दिल्ली से कोलकाता? गृह मंत्रालय ने उड्डयन मंत्रालय से मांगी रिपोर्ट, अब क्लू ढूंढ़ रहा DGCA!
यह पढ़ा क्या?
X