ताज़ा खबर
 

भाजपा सांसद निशिकांत दुबे बोले- मेरे साथ जिसने भी गलत किया, वह जेल गया या आखिरकार मर ही गया

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक , उन्होंने कहा कि ,मैंने पिछले 11 वर्षों में देखा है कि जिसने भी मेरे साथ गलत करने की कोशिश की है, वह जेल चला गया है। उस पर हत्या का आरोप लगा, उसकी असामयिक मौत या दुर्घटना हो गई है।

Nishikant Dubeyबीजेपी सांसद निशिकांत दुबे (फाइल फोटो)।

देवघर स्थित बाबा वैद्यनाथ धाम का अनुष्ठान करने से रोके जाने को लेकर बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे भड़क गए। उन्होंने यहां तक कहा कि जिसने भी उनके साथ गलत किया है वह जेल गया या आखिरकार मर ही गया। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक , उन्होंने कहा कि ,मैंने पिछले 11 वर्षों में देखा है कि जिसने भी मेरे साथ गलत करने की कोशिश की है, वह जेल चला गया है। उस पर हत्या का आरोप लगा, उसकी असामयिक मौत या दुर्घटना हो गई है।

उन्होंने कहा कि ये चौथी बार है जब मुझे अनुष्ठा करने से रोका गया है। मैं पिछले 11 साल से देख रहा हूं जो भी मेरे साथ गलत करने  की कोशिश करता है  उसे या तो जेल हुई , हत्या का आरोप लगा या दुर्घटना, असमय मृत्यु हो गई।

क्या है मामला: दरअसल, शिवरात्रि के दिन सांसद निशिकांत दुबे अपने समर्थकों के साथ निकास द्वार से मंदिर में प्रवेश किया था। इस दौरान धर्मरक्षिणी सभा के महामंत्री कार्तिक नाथ ठाकुर के बीच नोंकझोक हो गई थी। जिसके विरोध में वह धरना प्रदर्शन करने बैठ गए थे।काफी समझाने के बाद मामला शांत हुआ। शनिवार को वे बाबा मंदिर पूजा करने पहुंचे थे।

उन्होंने अपने तीर्थ पुरोहित से पूजा पाठ कराया लेकिन लेकिन वे बाबा मंदिर के गर्भ गृह में नहीं गए। उन्होंने कहा कि  उनका संकल्प है कि जब तक सभा एवं प्रशासन के द्वारा उनके लिए पूजा की व्यवस्था नहीं बताई जाएगी, वह अंदर नहीं जाएंगे। इस दौरान उन्होंने  जिला प्रशासन एवं पंडा धर्मरक्षिणी सभा से विशेष पास एवं विशेष समय की भी मांग की।

Next Stories
1 कांशीराम के जन्मदिवस पर भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने बनाई नई पार्टी, इस तरह बन गए सीएए विरोधी आंदोलन का चेहरा
2 Corona Virus: प्रधानमंत्री जी तो गोमूत्र पीते ही हैं, ट्रम्प को भेजेंगे- सुनिए गोमूत्र पार्टी में जाने वालों की बातें
3 Corona Virus: क्या शाकाहारी भोजन खाने से नहीं होगा कोरोना? जानिए क्या कहते हैं एम्स के प्रोफेसर
ये पढ़ा क्या?
X