ताज़ा खबर
 

संसद में मीनाक्षी लेखी ने बताए गौ-मूत्र के फायदे, कहा- इससे पूर्व अफसर की बीमारी ठीक हुई

मीनाक्षी लेखी ने एक पूर्व अधिकारी की बीमारी ठीक होने का उदाहरण देकर गौ-मूत्र के फायदे बताए।

भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी। (फाइल)

बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इस बार संसद में प्रश्नकाल के दौरान उन्होंने जो कहा है वह काफी सुर्खियां बटोर रहा है। मंगलवार (1 अगस्त) को संसद में उन्होंने गौ-मूत्र के फायदे बताए। लेखी ने एक पूर्व सरकारी अधिकारी का उदाहरण देकर गौ-मूत्र के फायदे बताए। उन्होंने कहा, “देश के एक पूर्व एडिशनल सॉलिसिटर जनरल गंभीर रूप से बीमार पड़ गए थे। गौ-मूत्र ने उनकी उस बीमारी से ठीक होने में मदद की।” इसके अलावा लेखी ने कहा कि वह यह जानने की इच्छुक हैं कि क्या सरकार ने गाय और मवेशियों से जुड़े प्राचीन काल विज्ञान की जानकारी फैलाने को लेकर कोई रणनीति बनाई है या नहीं।

बता दें मीनाक्षी लेखी हाल ही में स्वच्छ की गलत वर्तनी लिखने के चलते चर्चा में आ गई थीं। उनकी गलत वर्तनी को लेकर लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया था। दरअसल सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो गई थी जिसमें सांसद मीनाक्षी लेखी ने बोर्ड पर गलत तरीके स्वच्छ लिखा था। ये तस्वीर 27 जून को इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड की तरफ से दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम की थी। इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड के इस स्वस्थ सारथी अभियान का मकसद वाहनों को प्रदूषण मुक्त बनाने और चालकों को स्वस्थ रखना था। इस अभियान का उद्घाटन मीनाक्षी लेखी को करना था। उद्घाटन के बाद लेखी से बोर्ड पर एक संदेश लिखने को कहा गया जिसके बाद स्वच्छ की गलत वर्तनी लिखने से वह ट्रोल हो गईं।

वहीं 1 जुलाई को भी लेखी ने ट्विटर पर एक सवाल पूछा था जिसके बाद उन्हें दोबारा ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा था। इस ट्वीट में उन्होंने निजाम की वर्तनी के बारे मे पूछा ता जिसके बाद फिर से वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। इसके अलावा जेएनयू छात्रों को भारत के गौरव और राष्ट्रवाद की रक्षा की शपथ लेने की बात कहकर भी लेखी बीते महीने सुर्खियों में रही थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App