ताज़ा खबर
 

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी की गाड़ी का शीशा तोड़ा, पर्ची में लिखा- चुनाव प्रचार बंद करो, वर्ना मुंह भी तोड़ेंगे

तिवारी ने कहा कि वह इस तरह के कायराना हमलों से नहीं डरेंगे।

गाड़ी का टूटा शीशा दिखाते दिल्‍ली बीजेपी के अध्‍यक्ष मनोज तिवारी। (Source: Twitter)

सांसद और दिल्‍ली भाजपा अध्‍यक्ष मनोज तिवारी की कार पर मुंबई में हमला हुआ। तिवारी ने खुद ट्विटर पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने गाड़ी का टूटा शीशा दिखाते हुए लिखा, ”कुछ अज्ञात लोगों ने मुंबई में मेरी गाड़ी का राइट मिरर तोड़ दिया और पर्ची छोड़ी है कि #BMCelections में प्रचार बंद करो वरना मुँह भी तोड़ेंगे।” तिवारी ने कहा कि वह इस तरह के कायराना हमलों से नहीं डरेंगे। उन्‍होंने ट्वीट कर कहा कि इससे हारे हुए विरोधियों की हताशा दिखती है। बीएमसी चुनाव दो चरणों में हो रहे हैं। पहले चरण में 16 फरवरी को मतदान हुआ। इसमें 15 जिलों और 165 पंचायत समितियों के लिए वोटिंग हुई। वहीं दूसरे चरण में 11 जिलों, 118 पंचायत समितियों और 10 निकायों के लिए भी 21 फरवरी 2017 को वोटिंग होगी।

इस बार बीएमसी चुनाव में शिवसेना और भाजपा का 25 साल पुराना गठबंधन टूट गया। दोनों पार्टियों ने इस बार अलग-अलग चुनाव लड़ने का फैसला किया है। दोनों पार्टियों सीटों के बंटवारें पर सहमति नहीं बन पाई। भाजपा ने बीएमसी की 227 सीटों में से 114 सीटें मांगी थी, लेकिन शिवसेना केवल 60 सीटें देने को तैयार थी। भाजपा और शिवसेना का गठबंधन टूटने के बाद दोनों एक दूसरे पर निशाना साधने से भी नहीं चूक रहे हैं।

वीडियो देखें: 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App