ताज़ा खबर
 

बिहार में BJP सांसद पर फूटा बाढ़ पीड़ितों का आक्रोश, लात-घूंसे और कुर्सी से पीटा, VIDEO वायरल

सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल वहां बाढ़ राहत शिविर में अनियमितता की शिकायत मिलने पर जांच के लिए गए थे। इसका जायजा लेने के दौरान पंचायत के मुखिया और असामाजिक तत्वों ने उनके साथ मारपीट की।

bihar flood news, Janardan Singh Sigriwal,सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल को जनता ने पीटा। (social media )

बिहार के सिवान में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एक सांसद को बाढ़ पीड़ितों ने दौड़ा-दौड़ा कर लात-घूंसे और कुर्सी से पीटा। सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल वहां बाढ़ राहत शिविर में अनियमितता की शिकायत मिलने पर जांच के लिए गए थे। इसका जायजा लेने के दौरान पंचायत के मुखिया और असामाजिक तत्वों ने उनके साथ मारपीट की। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। कांग्रेस नेता अर्चना डालमिया ने भी इसे ट्वीट कर शेयर किया है।

अर्चना डालमिया ने वीडियो शेयर कर लिखा “जनता परेशान है! ये बिहार के बाढ़ पीड़ित लोग है नीतीश कुमार जी चुनाव आ गया? किस काम के वोट माँगोगे ? यह जो पिट रहे हैं बिहार के महराजगंज संसदीय सीट से भाजपा के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल और उनके समर्थक है !जो पीट रहे हैं वो बाढ़ प्रभावित है।”

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शनिवार की शाम में सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल अपने समर्थकों के साथ सिवान के लकड़ी नबीगंज स्थित पड़ौली पंचायत भवन पहुंचे। वहां पंचायत के मुखिया के समर्थकों के साथ सांसद के समर्थकों की बहस हो गई। देखते ही देखते मामला बिगड़ गया और हंगामा खड़ा हो गया। दोनों तरफ से लात-घूंसे व कुर्सियों के चलने के कारण अफतर-तफरी मच गई। घटना के दौरान सांसद सिग्रीवाल वहां मौजूद थे। बाद में पुलिस ने पहुंचकर मामले को शांत कराया।

इस घटना को लेकर मुखिया की तरफ से कहा गया कि जब से बाढ़ आई है तब से सांसद जी कभी नहीं दिखे, अब विधानसभा चुनाव आ रहे हैं तो दिख रहे हैं। सोशल मीडिया में सांसद की पिटाई का यह वीडिय़ो वायरल हो रहा है। राजनीतिक दल भी इस वीडियो को शेयर कर बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं। कांग्रेस नेता सलमान निजामी ने भी इस वीडियो को ट्वीट कर चुटकी ली है।

निजामी ने लिखा “आइये आपका इंतजार था। भाजपा नेताओं का स्वागत ऐसे ही किया जाता है। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब किसी नेता को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा है, इसके पहले भी महाराजगंज के जेडीयू विधायक हेमनारायण साह को लोगों ने घेर लिया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 शरिया, बुर्का, मदरसा और मौलाना पर शहला राशिद से आरफा खानम शेरवानी क्यों नहीं पूछतीं है सवाल- पूर्व SC जज ने साधा निशाना
2 IAS से इस्तीफा दे सियासत में आए थे शाह फैसल, अब JKPM अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा
3 राजस्थान में थमेगी उथल-पुथल? बागी सचिन पायलट की राहुल और प्रियंका गांधी से हुई मुलाकात
ये पढ़ा क्या?
X