ताज़ा खबर
 

Video: संसद परिसर में हेमा मालिनी और अनुराग ठाकुर ने लगाया झाड़ू, वीडियो देख ट्रोल करने लगे यूजर्स

संसद भवन परिसर में चले इस अभियान में मथुरा की सांसद हेमा मालिनी, वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर और राजीव प्रताप रूडी समेत कई नेता मौजूत रहे।

Author नई दिल्ली | July 13, 2019 2:43 PM
मथुरा की सांसद हेमा मालिनी, वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर (फोटो सोर्स : ANI)

पांच साल पहले 2014 से देश की सत्ता संभाल रही केंद्र की मोदी सरकार के एजेंडे में अभी भी स्वच्छ भारत अभियान प्रमुखता से है। स्वच्छता की जागरूकता फैलाने के लिए शनिवार को भी भारतीय जनता पार्टी के सांसदों ने झाड़ू उठाई। बीजेपी सांसदों ने संसद परिसर में स्वच्छता अभियान चलाया। संसद भवन परिसर में चले इस अभियान में मथुरा की सांसद हेमा मालिनी, वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर और राजीव प्रताप रूडी समेत कई नेता मौजूत रहे। इस अभियान के वीडियो भी सामने आए हैं। हालांकि इसके बाद हेमा मालिनी ट्रोल हो गईं।

अभियान पर पत्रकारों से बात करते हुए हेमा मालिनी ने कहा, यह बहुत ही सराहनीय है कि संसद परिसर में महात्मा गांधी की 150 वीं जयंती पर ‘स्वच्छ भारत अभियान’ को पूरा करने के लिए लोकसभा अध्यक्ष ने पहल की है। उन्होंने आगे कहा कि, अगले सप्ताह वह मथुरा जा रही हैं, जहां वह इस अभियान को चलाएंगी। बता दें कि लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला की अगुआई में संसद भवन में यह स्वच्छता अभियान चलाया गया।

फोटो सोर्स : Twitter

ट्विटर पर विकास कुमार तिवारी नाम के एक यूजर ने लिखा कि, हेमा जी संसद भवन परिसर में की गई आपकी एक्टिंग से मूवीज में किया गया आपका अभिनय काफी सराहनीय था।

फोटो सोर्स : Twitter

वहीं, सिमांता नाम के एक यूजर ने सांसद हेमा मालिनी द्वारा सफाई अभियान के तहत संसद परिसर में झाड़ू लगाने की तुलना पाकिस्तान के बल्लेबाज फखर जमान के शॉट से करते हुए लिखा कि, हेमा मालिनी से अच्छा तो फखर स्वीप करता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App