ताज़ा खबर
 

बीजेपी की दलित सांसद ने दिया इस्‍तीफा, बोलीं- समाज को बांटने की कोशिश कर रही भाजपा

बीजेपी छोड़ने के ऐलान पर सांसद सावित्रीबाई ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि, बीजेपी समाज को बांटने की कोशिश कर रही है।

बहराइच से सासंद सावित्री बाई फुले (फोटो सोर्स : Indian Express)

भारतीय जनता पार्टी को एक बड़ा झटका लगा है। उत्तर प्रदेश के बहराइच से सासंद सावित्री बाई फुले ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। बीजेपी छोड़ने के ऐलान पर सांसद सावित्री बाई ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि, बीजेपी समाज को बांटने की कोशिश कर रही है।

बता दें कि, बीते दिन ही बहराइच से सासंद सावित्रीबाई फुले ने देश भर में चल रहे हनुमान जी की जाति के विवाद में कूदते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ के दावे का समर्थन किया था। सांसद ने कहा था कि हनुमान जी दलित थे। हालांकि उन्होंने योगी के बयान से बढ़कर बोलते हुए कहा कि हनुमान जी मनुवादियों के गुलाम थे।

सावित्रीबाई फुले ने पिछले दिनों ही राम मंदिर के मुद्दे पर बीजेपी को निशाने पर लिया था। बहराइच की सांसद ने राम मंदिर को देश के तीन प्रतिशत ब्राह्मणों के पैसे कमाने का जरिया बताया था। उन्होंने कहा था कि, भगवान राम में अगर शक्ति होती तो अयोध्या में राम मंदिर अब तक बन चुका होता।

पिछले महीने ही भाजपा के सांसद हरीश मीणा ने पार्टी छोड़ कांग्रेस ज्वाइन कर ली थी। दौसा से सांसद मीणा ने ‘पंजे’ से पंजा मिलाते हुए कहा था कि,  वह बिना किसी शर्त के कांग्रेस में शामिल हुए हैं। हरीश मीणा के बड़े भाई नमोनारायण  मीणा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X
Next Stories
1 Elections 2018 Updates: सचिन पायलट बोले- कांग्रेस के सत्ता में आने पर ही साफा पहनूंगा
2 Kerala Karunya Plus Lottery KN-242 Today Results: लॉटरी नतीजे चेक करने का यह है सही तरीका, ऐसे देखें पूरी लिस्ट
3 Indian Railways: स्टेशन पर सामान सुरक्षित रखने को होता है Cloak Room, जानें नियम-शर्तें व जरूरी बातें
ये पढ़ा क्या?
X