KCR ने किसानों के साथ धरने की बात की तो भाजपा सांसद बोले- पीएम मोदी से पंगा लेना पड़ेगा भारी, खत्म हो जाएगी राजनीति

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव द्वारा मोदी सरकार के खिलाफ आक्रामक रुख अख्तियार करने के बाद बीजेपी सांसद अरविंद धर्मपुरी ने केसीआर पर पलटवार किया है।

BJP MP Arvind Dharmapuri, Telangana CM, KCR, K Chandrashekhar Rao
बीजेपी सांसद अरविंद धर्मपुरी (बाएं/फाइल/फेसबुक), तेलंगाना सीएम के चंद्रशेखर राव (दाएं/फाइल/इंडियन एक्सप्रेस)

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव द्वारा मोदी सरकार के खिलाफ आक्रामक रुख अख्तियार करने के बाद बीजेपी सांसद अरविंद धर्मपुरी ने केसीआर पर पलटवार किया है। निजामाबाद लोकसभा सीट से सांसद धर्मपुरी ने कहा कि केसीआर को पीएम मोदी से पंगा लेना भारी पड़ेगा, उनकी राजनीति खत्म हो जाएगी।

समाचार एजेंसी ANI से बात करते हुए धर्मपुरी ने कहा कि जब गीदड़ की मौत आती है तो वो शहर की तरफ भागता है। उन्होंने कहा कि अब केसीआर (के चंद्रशेखर राव) की राजनीतिक मौत का समय आ गया है इसलिए वह मोदी से पंगा ले रहे हैं और केंद्र सरकार से झूठ बोल रहे हैं।

किसानों पर चर्चा करते हुए धर्मपुरी ने कहा कि न ही हमनें कभी किसानों को सुझाव दिया कि क्या बोया जाना चाहिए और क्या नहीं और न ही हमनें कभी कहा कि हम किसानों से फसल खरीद नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि केसीआर लोगों को गुमराह कर रहे हैं। केंद्र सरकार द्वारा तेलंगाना राज्य को नजरअंदाज किए जाने के आरोप में बीजेपी सांसद ने सवाल पूछा कि आपने पुरस्कार के लिए अपने राज्य के लोगों की सिफारिश क्यों नहीं की।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव ने सोमवार को मोदी सरकार पर तेलंगाना के लोगों को नजरअंदाज करने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि मोदी सरकार हमारे राज्य के लोगों को जानबूझकर पुरस्कार नहीं दे रही है।

हैदराबाद में तेलंगाना सीएम ने कहा कि मैं भाजपा का समर्थन नहीं करता हूं तो लोग मुझे देश विरोधी कहने लगते हैं। इसके अलावा उन्होंने रोजगार का मुद्दा उठाते हुए कहा था कि उन दो करोड़ नौकरियों का क्या हुआ जिसका वादा मोदी सरकार ने चुनावों के दौरान किया था।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट