ताज़ा खबर
 

वीडियो: भाजपा सांसद बोले- जो हिन्दू हित की बात करेगा, वही हिन्दुस्तान में राज करेगा

सांसद अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा,'' कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी वोट बैंक के लिए हिंदू आतंकवाद की बात करते थे। आज जनेऊ धारण करके कहते हैं कि मैं भी हिंदू हूं।"

Author Updated: October 29, 2018 7:12 AM
हिमाचल प्रदेश की हमीरपुर संसदीय सीट से सांसद अनुराग ठाकुर। Express Photo by Gurmeet Singh.

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और हिमाचल प्रदेश की हमीरपुर संसदीय सीट से सांसद अनुराग ठाकुर ने शनिवार (27 अक्टूबर) को हैदराबाद में युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अधिवेशन को संबोधित किया। सांसद अनुराग ठाकुर ने इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी के सपनों का भारत न्यू इंडिया में युवाओं की भागीदारी को महत्वपूर्ण और हिंदू हितों को सर्वोपरि बताया है।

युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अधिवेशन को संबोधित करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि एक राष्ट्र के तौर पर हमें सभी धर्मों का सम्मान, आदर करते हैं और सबको साथ लेकर चलने की विचारधारा में विश्वास रखते हैं। उन्होंने कहा कि हिंदू होने के नाते मैं साफ करना चाहूंगा कि इस देश में विपक्ष द्वारा की जा रही तुष्टिकरण की राजनीति का कोई स्थान नहीं है।

सांसद अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा,” कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी वोट बैंक के लिए हिंदू आतंकवाद की बात करते थे। आज जनेऊ धारण करके कहते हैं कि मैं भी हिंदू हूं। इससे एक बात तो स्पष्ट हो जाती है कि हिंदुस्तान पर वही राज करेगा जो हिंदुस्तान में हिंदू हित की बात करेगा”

सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश की युवा शक्ति में पूरा विश्वास है और उन्हें पता है कि 2022 का नया भारत न्यू इंडिया बिना युवा की भागीदारी के संभव नहीं है। युवा की परिभाषा को जिस तरह से मोदी जी ने समझा है, वैसा 70 साल में किसी ने नहीं समझा। युवा को सिर्फ शिक्षा और रोजगार के मुद्दों तक सीमित समझा गया। वह रोजगार देने वाला बन सकता है, ऐसा सोचने वाले सिर्फ हमारे प्रधानमंत्री हैं।

उन्होंने कहा कि केवल सपने देखने से नहीं बल्कि देखे गए सपनों को साकार करने के लिए कड़ी मेहनत और संकल्प की जरूरत होती है। कल भले ही आप अपने जीवन में सर्वोच्च उपलब्धि हासिल कर लें मगर जिससे आप परिवर्तन ला सकते हैं और विकास के नए रास्ते खोल सकते हैं, वह जज्बा अपने अंदर जरूर बरकरार रखें। आप में से हर एक देश के विकास के लिए कैसे योगदान कर सकता है, यह आप पर निर्भर करता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 VIDEO: शशि थरूर का बयान- मोदी शिवलिंग पर बैठे बिच्‍छू जैसे, चप्‍पल मार हटा नहीं सकते
2 सबरीमाला विरोध प्रदर्शन मामले में अब तक 3,345 से ज्यादा गिरफ्तार
3 ईडी ने तीन साल में कुर्क की 33,500 करोड़ रुपये की संपत्ति, बना डाला रिकॉर्ड
ये पढ़ा क्‍या!
X