गद्दार हैं BSNL कर्मी, निजीकरण के बाद 88 हजार से अधिक की छिनेगी नौकरी- बोले BJP सांसद अनंत कुमार हेगड़े

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL)के कर्मचारियों को उन्होंने गद्दार कहा है। उन्होंने कहा कि इस कंपनी के कर्मचारी नामी कंपनी को आगे ले जाने के लिए काम नहीं करना चाहते।

BJP MP, Anant Kumar Hegde,
बीजेपी के सांसद अनंत कुमार हेगड़े ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है।(फाइल फोटो)

अक्सर अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी सांसद अनंत कुमार हेगड़े ने एक बार फिर अपने बयान के चलते सुर्खियों में हैं।  भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL)के कर्मचारियों को उन्होंने गद्दार कहा है। उन्होंने कहा कि इस कंपनी के कर्मचारी नामी कंपनी को आगे ले जाने के लिए काम नहीं करना चाहते। उन्होंने कहा कि निजीकरण के बाद बीएसएनएल से 88 हजार कर्मचारियों को निकाला जाएगा।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, हेगड़े ने यह बयान 10 अगस्‍त को उत्‍तर कन्‍नड़ा संसदीय क्षेत्र स्थित कुमता में आयोजित एक कार्यक्रम में दिया। उन्होंने कहा कि BSNL देश पर धब्बा है क्योंकि पैसा, बुनियादी ढांचा और बाजार मुहैया कराने के बाद भी टेलीकॉम कंपनी के कर्मचारी काम करने से मना कर देते हैं। उन्होंने आगे कहा कि 88000 से अधिक कर्मचारियों को निकाल दिया जाएगा, क्योंकि सरकार बीएसएनएल का निजीकरण करेगी।

बता दें कि हेगड़े का विवादों से पुराना नाता रहा है। हाल ही में उन्होंने महात्मा गांधी के को लेकर भी एक विवादित बयान दिया था। उन्होंने महात्मा गांधी के स्वतंत्रता संग्राम आंदोलन को ड्रामा बताया था। इसके अलावा 2018 में भी उन्होंने संविधान संशोधन कर प्रस्तावना में से धर्मनिरपेक्ष शब्द हटाने की बात भी कही थी। मामला तूल पकड़ने के बाद उन्होंने माफी मांग ली थी और कहा था कि उनके बयान को  गलत  तरीके से पेश किया गया।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।