ताज़ा खबर
 

सड़क पर डांस और फायरिंग करते बीजेपी विधायक का विडियो वायरल, पहले दी थी पत्रकारों का एन्काउंटर कराने की धमकी

यह विडियो 12 दिसंबर को हुई एक शादी का बताया जा रहा है। विधायक के साथ विडियो में अन्य लोग भी नजर आ रहे हैं।

मध्यप्रदेश के सरदारपुर से विधायक हैं वेल सिंह

मध्यप्रदेश के सरदारपुर से बीजेपी विधायक वेलसिंह भूरिया का एक विवादित विडियो सामने आया है। एसपी बंगले के पीछे जाट धर्मशाला का यह विडियो 12 दिसंबर को हुई एक शादी का बताया जा रहा है। विडियो में साफ नजर आ रहा है कि विधायक सड़क पर ही लोगों के साथ डांस कर रहे हैं और इसी बीच वह बंदूक से हवाई फायरिंग करते हैं। उनके साथ अन्य लोग भी विडियो में नजर आ रहे हैं। सुप्रीम कोर्ट ने एेसे कार्यक्रमों के दौरान फायरिंग पर रोक लगाई हुई है।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब विधायक वेलसिंह भूरिया का नाम विवादों में आया हो। इससे पहले भी विधायक पत्रकार का एन्काउंटर कराने जैसा विवादित बयान दे चुके हैं। आरएसएस पदाधिकारी और विधायक से जब पत्रकार ने किसानों के मुआवजे पर सवाल पूछे तो उन्हें बर्दाश्त नहीं हुआ।

भूरिया ने कहा, ‘तुम मेरे अधिकारों के बारे में बात कर रहे हो। मेरे पास तो किसी का एनकाउंटर कराने का भी अधिकार है। यदि लोग शांति भंग करेंगे और समस्या उत्पन्न करने वाली गतिविधियों में शामिल होंगे तो ऐसा करा सकता हूं। आपने मुझे विधायक बनाया है तो आदर कीजिए। तरीके से बात करो। पत्रकार ही हो न, लिखना है तो लिख दो। मुझे कई फर्क नहीं पड़ता है। उनके इस बयान के बाद काफी बवाल हुआ था।

इससे पहले हाल ही में मध्यप्रदेश में एक बीजेपी नेता कल्याण पटेल का विडियो वायरल हुआ था, जिसमें जिला पंचायत उपाध्यक्ष अश्लील डांस कर रही लड़कियों के साथ जमकर ठुमके लगा रहे थे। साथ ही उन पर जमकर नोट भी बरसा रहे थे। यह मामला 10 दिसंबर का था। उस वक्त घाट बिल्लोद में एक शादी समारोह के दौरान डांसर्स को बुलाया गया था। शादी में जिला पंचायत उपाध्यक्ष कल्याण पटेल भी शामिल हुए और डांस कर रही लड़कियों पर जमकर नोट बरसाए। जानकारी के अनुसार, मंच पर पहुंचते ही पंचायत उपाध्यक्ष ने सारे कैमरे बंद करवाए थे और फोटो न लेने की हिदायत दी थी। कैमरे बंद होते ही डांसर्स के साथ जमकर ठुमके लगाए। इस दौरान उन्होंने डांसर्स पर पैसे भी लुटाए थे।

 

  • नशे में धुत्‍त बीजेपी विधायक ने बीच सड़क पर किया डांस, गोली भी चलाई

     

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App