‘आतंकवादी’ ताहिर हुसैन को चौराहे पर खड़ा करके गोली मार देनी चाहिए, भाजपा विधायक संगीत सोम बोले

सीएए को लेकर उन्होंने कहा कि चाहे कितना भी विरोध हो सरकार नागरिकता संशोधन कानून वापस नहीं लेगी।

Tahir Hussain, Sangeet Som, BJP,
ताहिर हुसैन को लेकर संगीत सोम ने विवादित बयान दिया है।

अक्सर अपने बयानों को लेकर विवादों में रहने वाले बीजेपी विधायक संगीत सोम ने ताहिर हुसैन को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंनें कहा कि ताहिर हुसैन को चौराहे पर खड़ा करके गोली मार देनी चाहिए।पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि, ऐसे लोग आतंकवादी हैं, ऐसे लोगों को चौराहे पर खड़ा करके गोली मार देनी चाहिए।

बता दें कि दिल्ली हिंसा के दौरान मारे गए आईबी कर्मचारी अंकित शर्मा की हत्या का आरोप ताहिर हुसैन के नाम है।सोम ने आगे कहा कि जिस किसी ने भी अंकित शर्मा की हत्या की है। उन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी।

सीएए को लेकर उन्होंने कहा कि चाहे कितना भी विरोध हो सरकार नागरिकता संशोधन कानून वापस नहीं लेगी। गौरतलब है कि संगीत सोम पर मुजफ्फरनगर में  साल 2013 में हुए सांप्रदायिक दंगो में भड़काऊ भाषण देने और सोशल मीडिया पर विवादित पोस्ट साझा करने को लेकर कई मामले दर्ज हैं।

बता दें कि  नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के बाद उत्तर पूर्वी दिल्ली में भड़के दंगे में AAP निगम पार्षद ताहिर हुसैन का नाम आरोपी के तौर पर आया। IB कर्मचारी अंकित शर्मा की हत्या का आरोप ताहिर हुसैन और उनके समर्थकों पर है, जबकि पूरे प्रकरण में हुसैन के खिलाफ तीन एफआईआर दर्ज हैं। आम आदमी पार्टी ने ताहिर हुसैन को पार्टी से सस्पेंड कर दिया है और वह पार्टी से निष्काषित हैं।

गौरतलब है कि राजधानी दिल्ली में नागरिकता संशोधन कानून के विरोधियों और समर्थकों में भड़की हिंसा के चलते अब तक 53 लोगों की मौत हो चुकी है और 200 से ज्यादा लोग घायल हो चुके हैं।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

X