ताज़ा खबर
 

आइएस ने दी जान से मारने की धमकी : सोम

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर दंगे के आरोपी और भाजपा विधायक संगीत सोम ने शनिवार को दावा किया कि शनिवार को आइएस से जुड़ा बताने वाले शख्स ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है..

Author मेरठ | December 27, 2015 5:10 AM
भाजपा विधायक संगीत सोम (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर दंगे के आरोपी और भाजपा विधायक संगीत सोम ने शनिवार को दावा किया कि शनिवार को आइएस से जुड़ा बताने वाले शख्स ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। सोम के मुताबिक, उन्हें शनिवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे अज्ञात व्यक्ति ने उनके निजी नंबर पर फोन किया। फोन करने वाले ने दावा किया कि विधायक को जल्द से जल्द मार दिया जाएगा। इसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

उन्होंने दावा किया कि व्यक्ति ने दक्षिण अमेरिका के चिली से कॉल किया और कहा, उसके लोग भारत पहुंच गए हैं और वे मुझे जल्द ही मार डालेंगे’। बकौल विधायक, ‘मैंने फोन करने वाले को कहा कि अपनी औकात में रहो। अगर मारना ही है तो फिर फोन क्यों कर रहे हो। फोन करने वाल ने खुद को आइएस का सदस्य बताते हुए कहा कि हम बताकर मारते हैं’। विधायक के मुताबिक, फोन करने वाला हिंदी में बोल रहा था। कॉल के दौरान अचानक फोन कट गया, लेकिन दो मिनट के अंदर ही उसी नंबर से दोबारा फोन आया।

विधायक के मुताबिक, धमकी भरी कॉल की सूचना उन्होंने तुरंत सुरक्षा एजंसियों को दी और क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक को लिखित दी है। साथ ही पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को भी इससे अवगत करा दिया है। भाजपा विधायक ने कहा कि उन्हें पहले भी इस तरह की धमकियां मिल चुकी हैं। एक बार तो हमला हो भी चुका है। लेकिन वे उन धमकियों और हमलों से डरने वालों में से नहीं हैं। इससे पहले अगस्त में कट्टरपंथियों के सरधाना के भाजपा विधायक को निशाना बनाए जाने संबंधी खुफिया सूचना के आधार पर केंद्र ने सोम को जेड श्रेणी की सुरक्षा दी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App