ताज़ा खबर
 

बीजेपी एमएलए ने कश्मीर के मुसलमानों के खिलाफ उगला जहर, अमरनाथ यात्रियों से कहा- इन्हें सबक सिखा दो

कश्मीरी मुसलमानों पर हमला करते हुए राजा सिंह ने कहा कि ये गद्दार हमारे टुकड़ों पर पलते हैं। कश्मीर हिंदुस्तान का हिस्सा है इसके लिए हम मर सकते हैं तो किसी को मार भी सकते हैं।

बीजेपी एमएलए राजा सिंह की ये तस्वीर उनके फेसबुक पेज से ली गई है।

भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक का वीडियो आजकल काफी वायरल हो रहा है। दरअसल इस वीडियो में बीजेपी एमएलए कश्मीर के लोगों के खिलाफ आग उगलते नजर आ रहे हैं। बता दें कि कश्मीरियों के खिलाफ बोलने वाले नेता का नाम टी.राजा सिंह है और वह हैदराबाद के गोशामहल विधानसभा से भाजपा विधायक हैं। ये कोई पहली बार नहीं है जब टी राजा सिंह अपने बयान से विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं। इससे पहले भी उन्होंने गाय पर विवादित बयान देते हुए कहा था कि अगर मुसलमान विदेशी नस्ल की गायें काटते हैं तो इसमें कोई बुराई नहीं है क्योंकि सिर्फ देसी नस्ल की गाय को ही माता माना गया है। इस बार इस बीजेपी एमएलए ने कश्मीरियों के खिलाफ जहर उगला है। राजा सिंह ने कश्मीर के मुसलमानों को गद्दार कहते हुए कहा है कि इन लोगों को ऐसा सबक सिखाओ कि ये लोग घुटनों पर आ जाएं और पाकिस्तान का नाम लेना ही भूल जाएं। राजा सिंह ने ये वीडियो पिछले महीने अपने यूट्यूब चैनल श्रीराम सेना पर अपलोड किया था, बाद में इसे हटा लिया गया। अब ये वीडियो फिर शेयरिंग वेबसाइट्स, फेसबुक और अन्य सोशल प्लेटफार्म पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में भाजपा विधायक ने अमरनाथ यात्रियों से अपील करते हुए कहा कि वह जब अमरनाथ यात्रा पर जाएं तो कश्मीरी लोगों से एक रुपए की चीज भी ना खरीदें। वीडियो में कश्मीरियों को गद्दार कहा गया है जो कि देश के जवानों पर पत्थरबाजी करते हैं।

कश्मीरी मुसलमानों पर हमला करते हुए राजा सिंह ने कहा कि ये गद्दार हमारे टुकड़ों पर पलते हैं। कश्मीर हिंदुस्तान का हिस्सा है इसके लिए हम मर सकते हैं तो किसी को मार भी सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App